उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर सजेती के आनुपुर मोड़ के पास दो डंपर आपस में भिड़े, एक डंपर में लगी आग, चालक घायल

By

Published : Jul 24, 2021, 9:29 PM IST

सजेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनुपुर मोड़ के पास यह हादसा हुआ. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुजीत का डंपर अनियंत्रित होकर रोड किनारे बनी एक दुकान में जा घुसा. इसके चलते डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

डंपर में लगी आग, चालक घायल
डंपर में लगी आग, चालक घायल

कानपुर: सजेती थाना क्षेत्र के आनुपुर मोड़ के पास शनिवार सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया जब दो तेज रफ्तार डंपरों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. टक्कर के दौरान डंपर रोड किनारे बनी एक दुकान में जा घुसा. यहां शार्ट सर्किट के चलते डंपर में अचानक आग लग गई. वहीं आग की लपटों को देख आसपास के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद इसपर काबू पाया. साथ ही इस घटना की सूचना पुलिस को दी.

जानकारी के अनुसार सुजीत जो जेवना थाना क्षेत्र महराजपुर रायबरेली का रहने वाला है, डंपर लेकर शनिवार सुबह कानपुर से हमीरपुर के लिए जा रहा था. सजेती थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनुपुर मोड़ के पास एक अन्य डंपर से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गयी.

यह भी पढ़ें :मुंबई का व्यवसायी लखनऊ में हुआ ठगी का शिकार, भाजपा नेता पर FIR दर्ज

टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुजीत का डंपर अनियंत्रित होकर रोड किनारे बनी एक दुकान में जा घुसा. इसके चलते डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, दुकान में डंपर घुसने के दौरान डंपर के केबिन में शार्ट सर्किट के चलते अचानक आग लग गई. इससे डंपर चालक झुलस गया.

डंपर में आग लगा देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया. घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को डंपर से बाहर निकलवाकर प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

यहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने इस घटना की सूचना घायल युवक के परिजनों को दे दी है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details