उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में ट्रिपल मर्डर: दंपति और बच्चे का शव घर में रस्सी से बंधा मिला

By

Published : Oct 2, 2021, 9:48 AM IST

Updated : Oct 2, 2021, 1:03 PM IST

मिले तीन शव

कानपुर में ट्रिपल मर्डर से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घर में दंपति और एक बच्चे का शव मिला है. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुसिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई.

कानपुर:महानगर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब पति-पत्नी और बच्चे का शव रस्सी से बंधा हुआ घर के अंदर पड़ा मिला. घटना महानगर के थाना क्षेत्र फजलगंज की है. यहां बस डिपो के पास घर के आगे बनी दुकान में 3 लोगों की हत्या कर दी गई. तीनों के शव एक रस्सी में बंधे पाए गए हैं. हालांकि, पुलिस अभी इसे लूट की आशंका बता रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हर पहलू पर जांच की जा रही है.

फजलगंज में प्रेम किशोर का प्रोविजन स्टोर था. परिवार में प्रेम किशोर, उसकी पत्नी गीता और बेटा नैतिक था. तीनों की हत्या कर दी गई और तीनों के शव एक रस्सी से बांध कर फेंक दिए गए. हालांकि, अभी यह साफ नहीं हुआ है कि तीनों की हत्या कैसे की गई है. पुलिस साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर मौजूद है. वहीं, अभी पुलिस शुरुआती दौर में इसे लूट की घटना मान रही है. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. मौके पर जिले के आला अधिकारी भी पहुंचे और घटनाक्रम का जायजा लिया.

24 घंटे में पांच हत्याओं से दहला कानपुर

24 घंटे के अंदर पांच हत्याओं से कानपुर में हड़कंप मच गया है. कानपुर में लगातार अपराधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं और ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. सबसे पहले गुरुवार को सचेंडी में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी तो वहीं शुक्रवार को बर्रा में सपा नेता की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. आज एक बार फिर 3 हत्याओं से कानपुर दहल उठा. 24 घंटे में लगातार पांच हत्याओं से पुलिस भी सकते में है. वहीं, अभी बर्रा वाले मामले में पुलिस ने एक गिरफ्तारी की है, बाकी अभी किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. पुलिस अपराधियों की धरपकड़ में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें:कानपुर में सपा नेता की गोली मारकर हत्या

Last Updated :Oct 2, 2021, 1:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details