उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंत्री के PRO के व्हाट्सएप पर पाक से आया धमकी भरा मैसेज, निशाने पर पीएम, गृहमंत्री, रक्षा मंत्री समेत सुरक्षा एजेंसियों के चीफ

By

Published : Jul 16, 2021, 7:06 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री संतीश महाना के पीआरओ के व्हाट्सएप पर पाकिस्तान से धमकी मिली है. जिसमें उसने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और एनएसए अजीत डोबाल समेत आर्मी चीफ को जान से मारने की धमकी दी गई है.

पाक से आया धमकी भरा मैसेज
पाक से आया धमकी भरा मैसेज

कानपुरः यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री सतीश महाना के पीआरओ (PRO) राकेश तिवारी के मोबाइल पर व्हाट्सएप (Whatsapp) के माध्यम से पाकिस्तान से एक धमकी भरा मैसेज आया है. जिसमें पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई सुरक्षा एंजेसियों के चीफ को जान से मारने की धमकी दी गई है. जिस मोबाइल से ये मैसेज आया है, वो पाकिस्तान का है. जिसे नंबर से मैसेज आया है वो +92 से शुरू होता है.

मंत्री के पीआरओ और पूर्व बीजेपी महामंत्री कानपुर नगर राकेश तिवारी ने बताया कि उनके मोबाइल नं. 8299400092 के व्हाट्सएप (Whatsapp) पर गुरुवार की रात में 9 बजकर 20 मिनट पर +923156267120 से धमकी भरा मैसेज आया. जिसमे पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, अजित डोभाल, मेजर रिटायर्ड गोवर आर्य के साथ उनको भी टॉरगेट में रखने के लिए कहा गया है.

पाक से आया धमकी भरा मैसेज
पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी भरा मैसेज मिलने के बाद PRO राकेश तिवारी ने पुलिस कमिश्नर से पूरे मामले की शिकायत की है. पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच एटीएस को सौंपी है.
मंत्री के PRO के व्हाट्सएप पर पाक से आया धमकी भरा मैसेज

इसे भी पढ़ें- यूपी दहलाने की साजिश में हर किरदार की भूमिका थी तय, कश्मीर के संदिग्ध के संपर्क में था मिनहाज

आपको बता दें की हाल ही में लखनऊ से एटीएस ने दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से लगातार एटीएस की कानपुर और अन्य शहरों में आतंकियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश लगातार जारी है. जिसमें कानपुर से 3 मानव बम महिलाओं की भी तलाश में दबिश दी गई थी, लेकिन महिलाएं मौके से फरार हो गई थीं. इसके साथ ही कानपुर से आठ इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की तलाश में एटीएस शहर में कई जगह दबिश दे रही है.

इसे भी पढ़ें- अलकायदा से जुड़े तीनों आतंकियों की एटीएस रिमांड मंजूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details