उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में दो पक्षों में हुई जमकर पत्थरबाजी, ये है मामला

By

Published : Dec 21, 2022, 6:42 AM IST

कानपुर में दो पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराकर जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
बिधनू थाना क्षेत्र

कानपुरः बिधनू थाना क्षेत्र के करमपुर में मंगलवार देर शाम दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस के मुताबिक, सोनू गुप्ता पुत्र राम लोटन गुप्ता यशोदा नगर का रहने वाले है और उनका रजत यादव पुत्र विनोद कुमार यादव निवासी 80 फिट रोड यशोदा नगर से पैसे को लेकर कुछ लेनदेन है. इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. रजत यादव ने बताया की मौके पर उसके साथ जो लोग मौजूद थे, वे लोग उन दोनों के बीच समझौता कराने के लिए आये हुए थे. सोनू ने रजत पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके साथ जो लोग मौके पर मौजूद थे, वे उसे मारने के लिए आए हुए थे. इसीलिए उसने उन लोगों पर पत्थरबाजी की है.

बिधनू थानाध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि स्थाेनीय लोगों द्वारा पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के बारे में लोगों से पूछताछ की है. वहीं, पुलिस द्वारा मामले को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा इस घटना को लेकर कोई भी तहरीर नहीं दी गई है. तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः मकान में पत्थर फेंककर दहशत फैलाना पड़ा भारी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने भेजा जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details