उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साधु के साथ मारपीट करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा, मारपीट करने का वीडियो हुआ था वायरल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 8, 2023, 8:14 PM IST

कानपुर में साधु को पीटने का वीडियो (Video of beating of Sadhu in Kanpur) वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार (Accused of beating sadhu arrested) कर लिया.

साधु के साथ मारपीट करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा
साधु के साथ मारपीट करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

साधु के साथ मारपीट करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

कानपुर: बिल्हौर में नशे के लिए पैसे न देना एक साधु के लिए महंगा पड़ गया. नशेबाज युवक ने साधु को बुरी तरह पीटा. साथ ही धारदार हथियार से हमला किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस महकमे ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को युवक को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव का है.

गौरतलब है कि बिल्लौर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव निवासी साधु अरविंद ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गुरुवार को वह मथुरा स्थित आश्रम से अपने घर लौट रहे थे. तभी गांव के रास्ते में उसे शराब के ठेके के पास बिहारी पुत्र रामप्रकाश ने रोक लिया और शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा. इसका साधु अरविंद ने विरोध किया तो बिहारी ने उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना क्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

वहीं, इस मामले में एसीपी बिल्हौर आईपी सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के संज्ञान में आते ही आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया. रविवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. वहीं, मामले में और जांच की जा रही है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे, उनके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर दोस्ती कर पुलिस कर्मी को ठगने वाली लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, पढ़िए डिटेल


यह भी पढ़ें: जानिए, सिद्धार्थनगर में क्यों साधु की हुई सरेआम पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details