उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मर्डर मिस्ट्री : रेप के करने के बाद युवती को 10वीं मंजिल से फेंका, आरोपी गिरफ्तार..

By

Published : Sep 23, 2021, 7:06 PM IST

मर्डर मिस्ट्री

कानपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में 21 सितंबर को एक अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस घटना का खुलासा करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कानपुर :जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक अपार्टमेंट के 10वीं मंजिल से गिरकर एक युवती की मौत हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी प्रतीक को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में प्रतीक ने बताया कि उसने पैसों का लालच देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाने का प्रस्ताव दिया था. युवती ने जब प्रतीक की बात नहीं मानी, तो उसने डरा-धमका कर जबरन रेप किया. पीड़िता ने जब रेप की शिकायत पुलिस के करने की बात कही, तो प्रतीक ने युवती को अपार्ट की 10वीं मंजिल पर बनी बालकनी से नीचे फेंक दिया. स्थानीय लोगों से पुलिस को घटना की जानकारी मिली थी. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी.

पुलिस के मुताबिक कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक अपार्टमेंट में प्रतीक वैश्य रहता है. वह नारामऊ में डेरी फॉर्म चलाता है, इसके अलावा प्रतीक डेयरी फार्म खोलने के लिए कंसल्टेंट का काम भी काम करता है. बीते 18 सितंबर को उसने एक युवती को 8,000 रुपये प्रतिमाह के भुगतान पर नौकरी पर रखा था. अगले दिन 19 सितंबर को सुबह 7.00 बजे से शाम 6.00 बजे तक युवती ऑफिस में अपनी सिफ्ट करके चली गई. जिसके बाद 21 सितंबर को जब युवती ऑफिस गई तो शाम के लगभग 4.30 बजे प्रतीक ने उसे शारीरिक संबंध बनाने के बदले अधिक रुपये देने का ऑफर दिया. युवती ने प्रतीक के इस ऑफर को ठुकरा दिया. युवती के इनकार करने से गुस्साए प्रतीक ने उसका जबरन रेप किया और बाद में अपार्ट से नीचे फेंक दिया.

मर्डर मिस्ट्री

घटना के बाद मृतक महिला के परिजनों की तहरीर पर पुलिस छानबीन कर रही थी. एडिशनल डीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने आरोपी प्रतीक को सर्विलांस की मदद से बुधवार की रात में गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार किए गए आरोपी की निशानदेही पर युवती का फोन बरामद किया गया है. आरोपी ने युवती के फोन को अपार्ट में छुपा दिया था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके उसे न्यायालय मे पेश कर दिया है.

इसे पढे़ं- ...तो क्या चलते पंखे से लटक कर महंत नरेंद्र गिरि ने की थी खुदकुशी, घटना के बाद का वीडियो आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details