उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर के बिधनू में युवक की गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 16, 2022, 6:44 PM IST

कानपुर के बिधनू थाने (Bidhanu Police Station) के कमिश्नरेट में जुड़ने के दूसरे दिन ही कुमहुपुर में एक 40 वर्षीय युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कर रही है.

कानपुर के बिधनू में युवक की गला रेतकर हत्या
कानपुर के बिधनू में युवक की गला रेतकर हत्या

कानपुर:शहर के आउटर थाना बिधनू क्षेत्र (Bidhanu Police Station) के अंतर्गत युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई. युवक का शव सड़क से लगभग 100 मीटर दूर खेत में रक्त रंजित अवस्था में पाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस, फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट की टीम के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस युवक के शव की शिनाख्त कर रही है.



जानकारी के अनुसार आउटर के थाने कमिश्नरेट में आने के बाद भी आउटर में अपराध थमने का नाम ले रहा है. अभी आउटर के थानों को कमिश्नरेट से जुड़े हुए पूरे 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि थाना बिधनू क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आ गया. पुलिस को युवक का शव कोरिया चौकी क्षेत्र के कुमहुपुर गांव को पिपरगांव गांव से जुड़ने वाले मार्ग से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर एक खेत से बरामद हुआ.



बुधवार की सुबह ग्रामीणों को रक्तरंजिश एक युवक के शव को देखा. ग्रामीणों ने तत्काल इस मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को इसकी सूचना दी. पुलिस के मुताबिक युवक की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. वहीं युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है. युवक ने सफेद रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट पहन रखी थी. पुलिस को घटनास्थल से एक जोड़ी चप्पल भी मिली हुई है.



पुलिस का कहना है कि युवक की जेब से बांदा स्थित एक मेडिकल स्टोर का पर्चा मिला है. जिस पर मरीज का नाम दिलीप लिखा हुआ है. हालांकि परिचय में मरीज का पता नहीं लिखा हुआ है. पुलिस द्वारा पर्ची पर लिखे मेडिकल स्टोर के नंबर पर फोन कर कर जानकारी प्राप्त की गई. मेडिकल स्टोर से दिलीप नाम के युवक की कोई जानकारी नहीं प्राप्त हो पाई. इस पूरे मामले में थाना अध्यक्ष योगेश कुमार सिंह ने बताया कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्कॉट की टीमों के द्वारा घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. साथ ही घटना की जांच भी की जा रही है. वहीं पुलिस द्वारा युवक की शिनाख्त करने का प्रयास भी किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-पुलिस कर्मी के बेटे ने लाइसेंसी रिवाल्वर से की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details