उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चोरी की गाड़ियां काटने के अड्डे पर पुलिस का छापा, 2 गिरफ्तार

By

Published : Jun 18, 2021, 6:50 AM IST

कानपुर जिले की पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटने के अड्डे का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही 21 वाहन भी बरामद किए हैं.

कानपुर पुलिस
कानपुर पुलिस

कानपुर : जिले की पुलिस ने लंबे समय से चल रहे चोरी के वाहनों को काटने के अड्डे का खुलासा किया है. पुलिस ने मौके से 21 वाहन भी बरामद किए हैं. बरामद वाहनों में एक कार समेत 20 मोटरसाइकिलें शामिल हैं. इस काम में शामिल दो लोगों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया है. अन्य लोगों की तलाश की जा रही है.

मौके से दो आरोपी गिरफ्तार

ओ ब्लॉक सब्जी मंडी में अधबने मकान के अंदर चोरी के वाहन काटने का खेल चल रहा था. सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां का नजारा देख हैरत में पड़ गई. मकान के अंदर बड़ी संख्या में वाहनों के सामान जैसे टायर, इंजन बॉडी आदि पड़े थे. पुलिस ने मौके से वाहन काट रहे दो अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गये अभियुक्तों की पहचान बजरिया निवासी मो.सलीम अंसारी और अयाज कुरैशी के रूप में की गयी. पूछताछ में दोनों ने बताया कि यहां पर पुरानी गाड़ी काटने के साथ ही चोरी की गाड़ियों को काटने का काम भी किया जाता है. वाहन चोरों से यह गाड़ियां सस्ते दाम पर खरीदकर उसको काटकर कबाड़ में अधिक दाम पर बेचते हैं.

अन्य लोगों की तलाश जारी

पुलिस ने मौके से वाहन खोलने-काटने और जोड़ने के उपकरण, 20 दोपहिया वाहन और एक कार, छह दोपहिया वाहनों के कटे हुए इंजन बरामद किए हैं. पुलिस इस धंधे से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है. साथ ही वाहनों की नंबर प्लेट को आरटीओ कार्यालय भेजकर जांच करवाई जा रही है.

इसे भी पढ़ें -पुलिस की अभद्रता से व्यापारी को आया हार्ट अटैक

ABOUT THE AUTHOR

...view details