उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur Kushagra Murder Case : ट्यूशन टीचर का ऑडियो, मामा से बोली- मेरा नाम बीच में कैसे आ रहा है

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 31, 2023, 6:35 PM IST

कानपुर में अपहरण के बाद कारोबारी के बेटे की हत्या (Kanpur Kushagra Murder Case) कर दी गई. पुलिस की जांच में केस से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं. अब आरोपी टीचर का एक ऑडियो सामने आया है.

छात्र की हत्या की आरोपी टीचर का ऑडियो सामने आया है.
छात्र की हत्या की आरोपी टीचर का ऑडियो सामने आया है.

छात्र की हत्या की आरोपी टीचर का ऑडियो सामने आया है.

कानपुर :जिले के रायपुरवा थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 10वीं के छात्र कुशाग्र की हत्या कर दी गई. हत्या ट्यूशन टीचर, उसके प्रेमी और एक अन्य ने मिलकर की थी. मंगलवार की सुबह छात्र का शव आरोपी प्रभात के घर से बरामद किया गया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब इसी मामले में ट्यूशन टीचर का परिजनों को शातिराना अंदाज में गुमराह करने वाला ऑडियो भी सामने आया है. इसमें वह कुशाग्र के मामा से फोन पर बातचीत करती सुनाई दे रही है. हालांकि ईटीवी भारत इस ऑडियो क्लिप की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ऑडियो क्लिप में टीचर ने मामा से उसका नाम लेने से किया मना : छात्र कुशाग्र की हत्या के बाद उसके मामा अभिषेक अग्रवाल के द्वारा एक ऑडियो क्लिप सुनाई गई. इसमें ट्यूशन टीचर कहती हुई सुनाई दे रही है, कि कुछ पता चला. जिस पर छात्र के मामा कह रहे नहीं, अभी तो कुछ पता नहीं चला.

ये है ऑडियो का मजमून

ट्यूशन टीचर - आप कौन बोल रहे हैं ?.

कुशाग्र के मामा - मैं कुशाग्र का मामा बोल रहा हूं

ट्यूशन टीचर :ये लेटर का क्या इशू है ?, और आदी मेरे से बोल रहा है, कि आपकी स्कूटी कहां है. यह सुनकर मेरा बीपी लो हो गया, मेरी स्कूटी मेरे पास है.. मेरा नाम कैसे आ रहा है, बीच में.

कुशाग्र के मामा- ऐसा कुछ भी नहीं है

ट्यूशन टीचर -चलिए ठीक है.इतना कहकर टीचर फोन काट देती है.

ट्यूशन टीचर की स्कूटी से लेटर फेंकने पहुंचा था युवक :छात्र कुशाग्र के मामा अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि कुशाग्र ट्यूशन के लिए घर से करीब 4:30 बजे तक निकलता था. 7:30 तक वह वापस आ जाता था. सोमवार को कुशाग्र काफी समय तक घर नहीं लौटा तो दिमाग में अजीबोंगरीब ख्याल आने लगे थे. हम लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी. इस बीच करीब 9:00 बजे एक लड़का स्कूटी से आया था, और उसने एक लेटर फेंका. इसके बाद वहां से चला गया. इसके बाद हम लोगों ने पास में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग को देखा तो उसमें हम लोगों को एक स्कूटी दिखाई दी. वह ट्यूशन टीचर की थी.

नंबर प्लेट ने खोला राज :अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हम लोग ट्यूशन टीचर के यहां पहुंचे. इसके बाद वह अपने प्रेमी के घर ले गई. वहां पर यह स्कूटी मौजूद थी. जब स्कूटी का नंबर नोट किया गया था तो उसमें ई और एफ का कुछ अंतर आ गया था. इस वजह से शक गहरा गया. इसे लेकर कुछ कहने पर टीचर ने कहा कि मेरी गाड़ी का नंबर एफ है. आप लोग ई बता रहे हो. इसके बाद वह हमारे साथ पुलिस चौकी आ गई. जब वह पुलिस चौकी के अंदर चले गए तो बाहर खड़ी टीचर की स्कूटी को ध्यान से देखने लगे. स्कूटी की नंबर प्लेट पर पेंच लगे हुए थे. सभी पेंच ढीले भी थे. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने सख्ती से टीचर से पूछताछ शुरू की तो उसने सच्चाई बता दी. हत्या को कबूल भी कर लिया.

कानपुर के बिजनेसमैन के बेटे का अपहरण के बाद मर्डर, ट्यूशन टीचर से अफेयर में वारदात, दो गिरफ्तार

कुशाग्र की हत्या के बाद दादा बोले- वह घर में सबसे ज्यादा पूजा-पाठ करता था, कहता था इंजीनियर बनूंगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details