उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'24 घंटे, 24 कैरेट, 24 की तैयारी है, एक अकेला मोदी ठगबंधन पर भारी है'

By

Published : Aug 19, 2023, 8:59 PM IST

कानपुर शहर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने समाजवादी पार्टी और तीसरे मोर्चे इंडिया (INDIA) को लेकर तंज कसा है. डिप्टी ने कविता के जरिए विपक्षी गठबंधन को आइना दिखाने की कोशिश की है.

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पढ़ी कविता
डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पढ़ी कविता

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने पढ़ी कविता

कानपुर:शहर के बिठूर स्थित एक निजी होटल में भाजपा की ओर से प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें शामिल होने आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जैसे ही पीएम मोदी को लेकर कविता पढ़ी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि '24 घंटे, 24 कैरेट, 24 की तैयारी है...एक अकेला मोदी ठगबंधन पर भारी है'. डिप्टी सीएम के इस कविता के अनूठे अंदाज से ही विपक्षी दलों पर जुबानी हमला भी बोला.

प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

पूर्व सीएम अखिलेश यादव कह रहे हैं कि उनके रास्तों पर सांड़ छोड़े जा रहे हैं? इस सवाल को सुनते ही मुस्कुराते हुए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव को अब सांड़ से ध्यान हटाकर अपनी पार्टी के गुंडों की ओर देखना चाहिए. सपा अब, समाप्तवादी पार्टी बनने जा रही है. इसी तरह जब उनसे पूछा गया कि क्या विपक्ष के गठबंधन के आगे भाजपा लोकसभा चुनाव में बौनी साबित होगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा हमारी पार्टी सभी बूथों पर मजबूत है. हम लोकसभा 2024 के चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों को जीतेंगे.

भाजपा की ओर से आयोजित प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम
ग्रामीण सीटों पर साधेंगे समीकरण: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भाजपा ने शहर में तो तैयारियां शुरू कर ही दी थीं. शनिवार से पार्टी ने ग्रामीण क्षेत्रों की सीटों पर समीकरण साधने शुरू कर दिए. इसके लिए पार्टी की ओर से शनिवार को जहां दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम का आगाज हुआ. इस कार्यक्रम में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को रिझाने के लिए खुद डिप्टी सीएम केशव मौर्य पहुंचे. उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को बूथ स्तर से ही भाजपा को मजबूत करना है. इस प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम को जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भी संबोधित किया. वहीं, प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में जाने से पहले जलशक्ति मंत्री ने सिंचाई विभाग के अफसरों संग गंगा के जलस्तर को लेकर सर्किट हाउस में मंथन भी किया.
प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में शामिल महिलाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details