उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गेस्ट हाउस मालिक ने की आत्महत्या, लाइसेंसी हथियार बरामद

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 7, 2023, 8:51 PM IST

कानपुर के एक गेस्ट हाउस मालिक ने अपने कमरे में आत्महत्या (Kanpur guest house owner suicide ) कर ली. परिजन जब कमरे में पहुंचे तो शव देखकर उनके होश उड़ गए. मृतक मानसिक रूप से परेशान था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर:शहर के ग्वालटोली में शनिवार की सुबह मानसिक रूप से परेशान निजी गेस्ट हाउस के मालिक परवेज ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली. कमरे का दृश्य देखकर सभी के होश उड़ गए. परवेज जमीन पर गिरा पड़ा था. कमरे में खून बिखरा हुआ था. परिवार के सदस्यों ने तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस मामले की जांच-पड़ताल की.

इसे भी पढ़े-आगरा में छात्रों ने दिनदहाड़े शिक्षक को बुलाकर कोचिंग के बाहर मारी गोली

इस पूरे मामले पर एसीपी मो.अकलम खां ने बताया कि परवेज पिछले काफी समय से अवसाद से ग्रसित था. उसका इलाज चल रहा था. साल 2020 में भी उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी. परिवार के सदस्य उनका ख्याल रखते थे. लेकिन, खुद को अकेला पाकर उन्होंने शनिवार को मौत चुन ली. पुलिस के अलावा मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम के सदस्यों ने अपनी जांच शुरू कर दी है. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परवेज की मौत के बाद वीआईपी रोड समेत आसपास क्षेत्र के गेस्ट हाउस मालिक मौके पर पहुंचे. सभी ने कहा कि परवेज आत्महत्या करने का कदम उठाएगा ऐसा हमने कभी सोचा भी नहीं था. घटना के बाद से परिवार के लोग बदहवास हैं. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जांच कर रही है. पुलिस घटना से बारे में परिजनों से भी जानकारी जुटाई.

यह भी पढ़े-Lucknow Police Action : चेन लूट गिरोह के तीन शातिर गिरफ्तार, पुलिस के हत्थे चढ़े चार गोवंश तस्कर

ABOUT THE AUTHOR

...view details