उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पैसों के लेनदेन को लेकर छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कुचल कर की हत्या

By

Published : Jul 10, 2023, 3:31 PM IST

यूपी के कानपुर में मामूली विवाद में भाई ने ही भाई की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को घर से गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां भाई ही अपने भाई के जान का दुश्मन बन बैठा. दरअसल, चौबेपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जोरावरपुर गांव में दो भाइयों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया. जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की ईंट से कुचल कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले आरोपी छोटे भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

एडीसीपी पश्चिम लाखन सिंह के मुताबिक, चौबेपुर थाना क्षेत्र के जोरावरपुर गांव में 9-10 जुलाई की रात्रि में बाबू कश्यप तथा उसके छोटे भाई विशाल के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था. बड़े भाई बाबू कश्यप ने अपने भाई विशाल कश्यप के साथ मारपीट की थी. इसी बात से आहत होकर छोटे भाई विशाल कश्यप ने रविवार देर रात लगभग 1:00 से 2:00 बजे के बीच सोते हुए अपने बड़े भाई बाबू कश्यप उम्र (30) की पहले दुपट्टे से गला घोंटा और इसके बाद ईंट से कुचल कर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें-केस की पैरवी के लिए नहीं थे रुपये तो बेरोजगारों को बनाने लगा शिकार, सीएम का ओएसडी बनकर ठगे लाखों

एडीसीपी पश्चिम लाखन सिंह ने बताया कि ग्रामीणों और परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना को अंजाम देने वाले आरोपी छोटे भाई विशाल कश्यप को भी गिरफ्तार कर लिया है. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है. हत्या में प्रयोग किए गए दुपट्टे और ईंट को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-रामपुर में डबल मर्डर: बकाया पैसे देने के लिए बुलाकर हत्या, 9 दिन में 4 मर्डर की घटनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details