उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की सिक्योरिटी गार्ड पति की हत्या, शव नाले में फेंक दिया था

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 4, 2023, 10:41 PM IST

कानपुर में पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की गला काटकर हत्या कर दी.पुलिस ने हत्या करने वाले प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतक गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था.

Etv Bharat
पति की गला काटकर हत्या

कानपुर: जिले के नौबस्ता थाना अंतर्गत हुई दो दिन पूर्व सिक्योरिटी गार्ड की हत्या का एडीसीपी ने सोमवार को खुलासा कर दिया. इसके साथ ही सिक्योरिटी गार्ड की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि महानगर के साउथ में स्थित नौबस्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती 3 सितंबर को नौबस्ता पुलिस को सुबह 11:00 बजे फोन आया कि माया स्कूल के पास बने नाले में एक अज्ञात शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही नौबस्ता थाना अध्यक्ष मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. इसके साथ वह और नौबस्ता एसीपी अभिषेक पांडे और फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची. एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि शव काफी फूल गया था. देखकर लग रहा था कि यह शव दो दिन पुराना है.

इसे भी पढ़े-पत्नी, बच्चे को घर में बंदकर पति ने लगाई आग, लगाकर पति हुआ फरार

पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी पर पति की निर्मम हत्या की गई थी. सिक्योरिटी गार्ड की हत्या के बाद पत्नी और उसके आशिक ने नाले में शव को फेंक दिया था. पुलिस ने हत्या करने वाले प्रेमी प्रेमिका को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मृतक गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था.

एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि मृतक का नाम रविकांत पांडे था, जिनकी उम्र लगभग 36 वर्ष थी. रविकांत पांडे की मां ने 2 सितंबर को गुमशुदगी नौबस्ता थाने में दर्ज कराई थी. रविकांत पांडे गुजरात में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था. उसकी पत्नी कानपुर में अकेले रहती थी. 15 दिन पहले ही रविकांत पांडे कानपुर आया था. इस दौरान रविकांत को पता चला कि उसकी पत्नी का अनस हाशमी से अवैध संबंध है. इसी राज को छिपाने के लिए पत्नी ने आशिक अनस हाशमी के साथ 1 सितंबर को रविकांत का गला काट कर उसकी हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.



यह भी पढ़े-जमीन के बंटवारे में मां और बेटी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला, घटना की जांच में जुटी पुुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details