उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा को स्कूल से बुर्का पहनाकर किया किडनैप, फिर रेस्टोरेंट ले जाकर किया दुष्कर्म

By

Published : Jul 17, 2023, 10:19 PM IST

कानपुर में युवक ने किशोरी को एक रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. युवक जब किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसे वापस स्कूल छोड़ने पहुंचा स्टाफ ने उसे पकड़ लिया.

Etv Bharat
कानपुर में किशोरी स्कूल से किडनैप

कानपुर: महानगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने एक किशोरी को स्कूल से बुर्का पहनाकर उसे अगवा कर लिया. इसके बाद उसने एक रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. युवक जब किशोरी से दुष्कर्म करने के बाद उसे वापस स्कूल छोड़ने पहुंचा तो शक के आधार पर स्कूल प्रशासन और स्टाफ ने उसे पकड़ लिया. प्रशासन ने युवक की जमकर पिटाई की. स्कूल प्रशासन ने पुलिस और छात्रा के परिजनों को इस घटना की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कर्नलगंज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सिविल लाइंस में रहने वाली छात्रा के परिजनों द्वारा कर्नलगंज थाने में सोमवार दोपहर को एक रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जिसमें आरोप लगाया है कि विवेक टॉकीज के पास रहने वाला जैद (19) ने उनकी 14 वर्षीय बेटी को स्कूल के बाहर से बुर्का पहनाकर अगवा कर लिया था. परिजनों का कहना है कि इसके बाद जैद ने उनकी बेटी को विकास नगर स्थित एक रेस्टोरेंट में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद स्कूल की छुट्टी होने पर युवक वापस बेटी को स्कूल छोड़ने आया. तभी स्कूल स्टाफ और गेट पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को युवक पर शक हुआ. उन्होंने युवक को पकड़ लिया. जब कुछ हिंदू संगठनों को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने लव जिहाद का मामला बताकर थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की. इस पर पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शान्त कराया साथ ही मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया.

इसे भी पढे़-पति न सेक्स कर पाता है और न ही करा रहा इलाज, पत्नी ने दर्ज करवाई एफआईआर

कर्नलगंज एसीपी अकमल खान ने बताया कि छात्रा को स्कूल से बुर्का पहनाकर किडनैप कर दुष्कर्म करने का मामला संज्ञान मे आया है. पीड़िता के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में पुलिस द्वारा कई अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है. जांच के दौरान जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके आधार पर पुलिस द्वारा कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढे़-शराब पीने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई की ईंट और चाकू से हमला कर उतारा मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details