उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में दोस्तों संग गदर 2 फिल्म देखने निकले युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका

By

Published : Aug 16, 2023, 1:44 PM IST

कानपुर में दोस्तों संग गदर 2 फिल्म देखने निकले युवक की लाश मिली है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

etv bharat
etv bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

कानपुर: कानपुर साउथ के गुजैनी थाना क्षेत्र में बुधवार तड़के खेत में एक लापता युवक का शव मिला. युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. परिजनों ने बताया है कि युवक दोस्तों के साथ मंगलवार को गदर 2 फिल्म देखने निकला था. इसके बाद वह घर नहीं लौटा. उसका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था. युवक गुजैनी के मर्दनपुर का रहने वाला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

कानपुर साउथ में मर्दनपुर के पास खेत में सुबह एक लावारिस शव मिलने की सूचना गुजैनी पुलिस को मिली. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए गांव वालों को बुलाया. मौके पर पहुंची सरस्वती देवी ने शव की शिनाख्त अपने बेटे साहिल के रूप में की. वहीं सूचना पर पहुंची साहिल की पत्नी वंदना और बहन मोनी शव को देखते ही बेहोश हो गईं.

मां सरस्वती देवी ने बताया कि मंगलवार शाम को साहिल दोस्तों के साथ गदर 2 फिल्म देखने जाने की बात कहकर निकला था. मूवी खत्म होने के बाद भी साहिल घर नहीं पहुंचा तो पत्नी वंदना और मां सरस्वती देवी ने साहिल को कई बार फोन किया. उसका फोन स्विच ऑफ ऑफ रहा था. परिजनों ने मोहल्ले के लड़कों और रिश्तेदारों से मदद मांगी. कहीं से कोई भी जानकारी नहीं लग सकी.

इसके बाद पूरा परिवार कुछ पड़ोसियों के साथ गुजैनी थाने पहुंचा और बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही. गुजैनी पुलिस ने कहा कि कहीं चला गया होगा बुधवार की सुबह आना गुमशुदगी दर्ज कर दी जाएगी. बुधवार की सुबह मर्दनपुर के खेतों में साहिल का शव मिला तो मां सरस्वती ने शिनाख्त की. परिजनों ने साहिल की हत्या की आशंका जताई है.

इस बारे में एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा का कहना है कि गांव वालों ने सुबह खेत में अज्ञात का शव मिलने की सूचना दी थी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी साथ ही फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी. टीम कुछ सैंपल अपने साथ ले गई है. देखने से लग रहा है कि किसी ने हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है. परिजनों ने दोस्तों पर हत्या कर शव खेत में फेंकने का आरोप लगाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.



ये भी पढ़ेंः ज्ञानवापी में ASI सर्वे का आज 13वां दिन, कोर्ट के बाहर समझौते की पेशकश पर मस्जिद पक्ष ने कहीं यह बात

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर में निषाद पार्टी के आठवें स्थापना दिवस पर आज डॉ. संजय निषाद दिखाएंगे ताकत, दोनों डिप्टी सीएम होंगे साथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details