उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुधवार को कानपुर में होंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मेट्रो ट्रायल को दिखाएंगे हरी झंडी

By

Published : Nov 9, 2021, 4:54 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को कानपुर आ रहे हैं. मेट्रो ट्रायल को वे हरी झंडी दिखाएंगे. कानपुर में कई कार्यक्रमों में वे शिरकत करेंगे. इसके बाद कानपुर से मथुरा के लिए रवाना हो जाएंगे.

कानपुर में मेट्रो का ट्रायल
कानपुर में मेट्रो का ट्रायल

कानपुरः जिले में बुधवार को सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं. इस दौरान वे मेट्रो ट्रायल को हरी झंडी देने के साथ ही कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसके बाद वे कानपुर से मथुरा के लिए रवाना हो जाएंगे. कानपुर में उनका कार्यक्रम करीब 2 घंटे 50 मिनट का है. इस दौरान वे मेट्रो ट्रायल के हरी झंडी दिखाने के साथ ही साथ नगर निगम और केडीए में भी बैठक करेंगे. इसके बाद जीका वायरस से प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से भी मुलाकात करेंगे.

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

सीएम योगी सुबह 9:10 बजे लखनऊ से चलेंगे और 9:35 बजे कानपुर पहुंचेंगे.

इसके बाद 9:40 बजे कानपुर के सीएसए से रवाना होंगे और 9:50 बजे मेट्रो डिपो पहुंचेगे. 9:50 बजे से 10:20 बजे तक मेट्रो डिपो में ही मुख्यमंत्री रहेंगे और मेट्रो को हरी झंडी दिखाएंगे.

इसके बाद 10:20 बजे डिपो से रवाना होंगे और 10:30 बजे नगर निगम पहुंचेंगे. वहीं 10:30 से 10:45 बजे तक नगर निगम कंट्रोल रूम में रहेंगे और वहां से केडीए समीक्षा करने के लिए जाएंगे.

10:50 बजे से 11:40 बजे तक केडीए में समीक्षा बैठक करेंगे. वहां से जीका वायरस से प्रभावित क्षेत्र का निरीक्षण पहुंचेंगे. इसके बाद 12:20 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचेंगे और वहां से मथुरा के लिए रवाना हो जाएंगे.

कल कानपुर में मेट्रो ट्रायल

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details