उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईंट से कूचकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 14, 2021, 9:26 PM IST

कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र में ईंट से सिर कूचकर एक युवक की हत्या कर दी गई, उसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. घटना की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस करेगी खुलासा
पुलिस करेगी खुलासा

कानपुर देहात: जिले के शिवली कोतवाली क्षेत्र के देवीपुर गांव के पास ईंट से सिर कूचकर एक युवक की हत्या कर दी गई, उसके बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया. घटना की जानकारी होते ही लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें:पशु तस्करों ने चौकी इंचार्ज को कुचलने का किया प्रयास, तीन अरेस्ट

झाड़ियों में मिला शव

पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के शिवली कोतवाली क्षेत्र देवीपुर गांव के पास का है. बहवलपुर मार्ग किनारे कुछ लोग मकान बनाकर रहते हैं. वहां मकान के पीछे झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला है. उसका सिर ईंट से बुरी तरह से कुचला हुआ था. घटना की जानकारी मिलते ही शिवली कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला मौके पर पहुंच गए.

पुलिस करेगी हत्या का खुलासा

इस पूरे मामले में कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी का कहना है कि युवक का शव ईंट पत्थर से कुचला हुआ मिला है. उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने मृतक युवक का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बहुत जल्द हत्या का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details