उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैलाश हत्याकांडः पत्नी से अवैध संबंध होने पर आरोपी ने ली थी जान

By

Published : Feb 18, 2021, 9:02 PM IST

कानपुर जिले के मूसानगर थाना क्षेत्र के हरदुआ खालसा गांव में 14 फरवरी को हुई कैलाश की हत्या कर दी गई थी. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में कैलाश के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है.

कैलाश हत्याकांड
कैलाश हत्याकांड

कानपुर देहात:जनपद पुलिस ने कैलाश हत्याकंड के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए दोनों हत्यारोपियों को न्यायालय में पेश किया. वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि हत्या से पहले कैलाश को खूब शराब पिलाई थी. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.

ये है मामला
मामला जिले के थाना मूसानगर क्षेत्र गांव हरदुआ खालसा का है. यहां 14 फरवरी को कैलाश की निर्मम हत्या कर दी गई थी. कैलाश का शव घार गांव जाने वाले रास्ते पर मिला था. इस मामले में मृतक की मां बिटोला ने गांव के ही गोपाल और रहीश पाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की खोज शुुरू कर दी थी. बुधवार की दोपहर दोनों आरोपियों को पुलिस ने चांदपुर तिराहा के पास से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कैलाश उनका दोस्त था. उसका घर में आना जाना भी रहता था. इसी बीच उनकी पत्नी से कैलाश के अवैध संबंध हो गए. आरोपी युवक का कहना है कि जानकारी होने पर दोस्ती के नाते पहले उसे बहुत समझाया, लेकिन फिर भी वह नहीं माना. इसके बाद दोनों ने मिलकर कैलाश को मारने की योजना बनाई थी.

योजना के तहत पिलाई थी शराब

आरोपियों ने योजना के तहत 14 फरवरी को कैलाश को खाने पीने के लिए बुलाया. इसके बाद तीनों ने शराब पी. कैलाश को शराब अधिक पिलाई गई. अधिक शराब पीने से कैलाश बेसुध हो गया तो उसके गले को गमछे से कस दिया. इससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद उसका शव घार गांव जाने वाले रास्ते के किनारे गेंहू के खेत मे फेंककर भाग निकले. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरासिया ने बताया कि पत्नी से अवैध संबंधों के चलते इस हत्याकांड किए जाने की बात हत्यारोपियों ने कुबूल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details