उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

By

Published : Jan 17, 2021, 4:48 AM IST

यूपी के कानपुर देहात में शनिवार को एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला. इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Breaking News

कानपुर देहात: जिले में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता मिला. कुछ ग्रामीण अपने खेतों में काम करने के बाद घर वापस जा रहे थे, तभी उनकी नजर एक पेड़ पर पड़ी. पेड़ से एक व्यक्ति का शव रस्सी से झूल रहा था. इसके बाद ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के दुर्राजपुर गांव का है. कुछ ग्रामीणों ने एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटकता देखा. मृतक राजपुर कस्बे के सिमटामऊ गांव का रहने वाला था. व्यक्ति घर से फैक्ट्री में काम करने के लिए दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

शव के पास मिला बैग
वहीं कस्बे के सिमटामऊ गांव निवासी गंर्धक सिंह ने बताया कि उसके भाई वीर सिंह दिल्ली की एक फैक्ट्री में काम करते थे. कई माह से वह गांव में ही थे. वह दिल्ली जाने की बात कहकर घर से निकले थे. दुर्राजपुर गांव निवासी रामचंद्र कटियार के खेत में पेड़ से फंदे पर लटका उनका शव मिला. जानकारी पर पहुंचकर उनकी शिनाख्त की गई. शव के पास ही एक बैग पड़ा था. बैग में 460 रुपये और तंबाकू व कुछ कपड़े थे. बैग के पास ही रजाई का कवर पड़ा था.

थाना प्रभारी रामबहादुर पाल ने बताया कि आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द ही इस हत्या मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details