उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur Dehat Suicide Case: घर वालों ने लगाया पहरा तो प्रेमी जोड़े ने दे दी जान, जंगल में मिला शव

By

Published : Jul 27, 2023, 4:44 PM IST

कानपुर देहात (Kanpur Dehat Suicide) में एक किशोरी द्वारा अपने प्रेमी के साथ आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. गुरुवार की सुबह मूसानगर के जंगल में दोनों का शव मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया.

lover couple committed suicide
lover couple committed suicide

कानपुर देहात:जनपद के मूसानगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घर वालों से नाराज होकर एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. दोनों का शव जंगल में मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किशोरी के पिता ने लड़के के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि 26 जुलाई को उसकी 14 साल की पुत्री घर से लापता हो गई थी. युवतीके पिता ने औरैया के थाना मंगलपुर के एक गांव निवासी छोटू के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. किशोरी के पिता ने इस एफआईआर में आरोपी का मोबाइल नंबर भी दर्ज कराया था. पुलिस फोन नबंर और सर्विलांस के आधार पर युवक की तलाश कर रही थी. वहीं, गुरुवार को दोनों का शव मूसानगर थाना क्षेत्र के मूसानगर जंगल में पाया गया.

किशोरी के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि अगर सर्विलांस से आरोपी को पकड़ने की कोशिश करती तो उनकी लोकेशन ट्रेस हो जाती. इससे दोनों आसानी से मिल जाते. लेकिन भोगनीपुर थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. परिजनों ने बताया कि उन्हें कुछ माह पहले किशोरी के प्रेम संबंध की जानकारी मिली थी. इससे किशोरी पर नजर रखी जा रही थी. इस दौरान वह अपने प्रेमी से बात नहीं कर पाती थी. इसी वजह से दोनों ने घर से भागने का फैसला किया होगा.

दो शव मिलने की सूचना पर एएसपी राजेश कुमार पांडेय, सीओ रविकांत गौड़, मूसानगर थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

यह भी पढ़ें- लीकेज के कारण सिलेंडर में लगी आग, धमाके से उड़ गई मकान की छत

यह भी पढ़ें- Crime News : लखीमपुर में युवक की लाठियों से पीट पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details