उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेत में मिला वेल्डर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Sep 24, 2022, 3:25 PM IST

Etv Bharat
खेत में मिला वेल्डिंग मिस्त्री का शव

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र में वेल्डर का शव (welding repairman dead body) खेत में पड़ा हुआ मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से जहरीले पदार्थ का पैकेट बरामद किया है.

कन्नौज:छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती जेरकिला मोहल्ला के रहने वाले वेल्डर का शव (welding repairman dead body) सौ शैय्या अस्पताल रोड पर एक ट्यूबेल के पास खेत में पड़ा मिला. मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. शव के पास ही जहरीले पदार्थ के पैकेट भी पड़े मिले. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिजनों के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती जेरकिला मोहल्ला निवासी राशिद (30) पुत्र अच्छन वेल्डिंग का काम करता था. बीते शुक्रवार को वह काम पर जाने की बात कहकर घर से निकला था. जब वह रात को घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने खोजबीन की लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव सौ शैय्या अस्पताल जाने वाली रोड स्थित अखिलेश के नलकूप के पास खेत में पड़ा मिला. शनिवार को ग्रामीणों ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

बताया जा रहा है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना स्थल से पुलिस को एक जहरीले पदार्थ का पैकेट और खाली गिलास मिला है. मृतक की मां जरीना ने बताया कि बेटा शुक्रवार की सुबह निकला था. बेटा दिल्ली में चूड़ी बेचने का काम करता था. जब यहां रहता था तो कभी सब्जी बेच लेता था. अभी वेल्डिंग का भी काम कर गुजर बसर कर रहा था. शनिवार की सुबह बेटा का शव की जानकारी मिली. पिता ने बताया कि नलकूप के पास बेटा का शव मिला है. चोट के निशान है. कई जगह खून लगा हुआ है. मोबाइल भी गायब है. मृतक के तीन बच्चे है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:पंचायत में बेइज्जती से आहत युवक ने फांसी लगाकर दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details