उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: वारदात को अंजाम देने जा रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़ा

By

Published : May 14, 2020, 7:59 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में ग्रामीणों ने दो बदमाशों को धर दबोचा. बदमाशों को ग्रामीणों ने उस समय दबोच लिया, जब वह किसी साजिश के तहत एक बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे. वहीं बदमाशोंं के दो साथी भागने में सफल रहे. पुलिस ने बदमाशों के पास से चाकू व तमंचा भी बरामद किया है.

कन्नौज ताजा समाचार
वारदात की फिराक में घूम रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने दबोचा

कन्नौज:जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र स्थित मढ़पुरा गांव में लाख-बहोसी रोड के पास तीन संदिग्ध युवकों को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर धर दबोचा. वहीं खुद को ग्रामीणों से घिरा देखकर बदमाशों ने तमंचे से फायर भी कर दिया. जिसके बाद उन्हें पकड़ कर गांव वालों ने उनकी पिटाई कर दी. साथ ही इसके बाद ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. बता दें कि पुलिस इन बदमाशों के पास से चाकू व तमंचा भी बरामद किया है.

ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ा
जिले के इंदरगढ़ थाना पुलिस पकड़े गए बदमाशों को थाने में लाकर पुलिस पूछताछ शुरू कर दी, जहां दोनों युवकों ने अपना नाम अर्जुन और विशाल बताया है. जो कि सौरिख थाना क्षेत्र के काकरकुई गांव निवासी हैं. साथ ही पूछताछ के दौरान युवकों ने बताया कि वह लूटपाट के इरादे से निकले थे और लगातार दो-तीन दिन से क्षेत्र में शिकार की खोज में थे. इस बीच ग्रामीणों को शंका हो गई और बदमाशों को वारदात करने से पहले ही दबोच लिया.

इसे भी पढ़ें:COVID-19: UP में कोरोना के 37 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 3701

दो साथी हुए फरार
साथ ही उधर इनके दो अन्य साथी फायरिंग करते हुए भाग निकले, जिनकी पुलिस तलाश में जुट गई हैं. मामले की जानकारी होते ही सर्विलांस प्रभारी शैलेन्द्र सिंह टीम के साथ इंदरगढ़ थाने पहुंच गए और पकड़े गए युवकों से पूछताछ शुरू कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details