उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चंदन की लकड़ी खरीदने व बेचने में दो युवक गिरफ्तार

By

Published : Dec 5, 2020, 11:50 PM IST

कन्नौज जिले में पुलिस ने चंदन की लकड़ी खरीदने व बेचने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है.

दो युवक गिरफ्तार.
दो युवक गिरफ्तार.

कन्नौज: जिले के लाखन तिराहा पर शनिवार को पुलिस ने कारखाना से चंदन की लकड़ी चोरी कर बिक्री करने वाले युवक व चंदन लकड़ी खरीदार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवकों के पास से चोरी की गई दो किलो चंदन की लकड़ी बरामद की है. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है. मामला जिले के मामला जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का है.

कोतवाली क्षेत्र के मिश्रीपुर गांव निवासी राकेश हाजीगंज मोहल्ला स्थित एक इत्र कारखाने में नौकरी करता है. शनिवार को युवक ने कारखाना से करीब दो किलो चंदन की लकड़ी चोरी कर ली और उसे बेचने के लिए लाखन तिराहा पर पहुंचा था. लाखन तिराहा स्थित एक मकान में युवक व खरीदार के बीच सौदा तय हुआ.

इसके बाद युवक ने दो किलो चंदन की लकड़ी खरीददार को बेंच दी. इसी दौरान पुलिस के मुखबिर के जरिए चोरी की गई चंदन लकड़ी के खरीद फरोख्त की जानकारी मिली. सूचना पर उपनिरीक्षक सुरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने चंदन लकड़ी को भी अपने कब्जे में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details