उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मवेशी के हमले से सड़क पर गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा

By

Published : Apr 15, 2021, 7:19 PM IST

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली इलाके के तारनपुरवा गांव के सामने सड़क पार करने के दौरान एक महिला पर आवारा मवेशी ने हमला बोल दिया. जिससे वो सड़क पर जा गिरी. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया.

सड़क पर गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा
सड़क पर गिरी महिला को ट्रैक्टर ने रौंदा

कन्नौजःजिले के तिर्वा कोतवाली इलाके में सड़क पार कर रही महिला पर आवारा मवेशी ने धावा बोल दिया. जिससे वो सड़क पर जा गिरी. इसी दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. ग्रामीणों ने ड्राइवर को ट्रैक्टर समेत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

ये है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के तारनपुरवा गांव निवासी मूर्ति देवी पत्नी ओमचंद्र गुरुवार को गांव के सामने सड़क पार कर रही थीं. इसी दौरान आवारा मवेशी ने मूर्ति देवी पर हमला बोल दिया. जिससे वो सड़क पर जा गिरी. जब तक वह उठ कर खड़ी होतीं, सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उन्हें रौंद दिया. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गयीं. परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें-ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में छह लोग घायल

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

बताया जा रहा है कि मृतका के परिवार और ट्रैक्टर ड्राइवर के बीच में समझौता होने पर परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है. वहीं कोतवाली प्रभारी शैलेंद्र मिश्रा का कहना है कि ड्राइवर को ट्रैक्टर समेत पकड़ लिया गया है. तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details