उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

असीम अरुण बोले, अखिलेश यादव ने बांटने का काम किया, जोड़ने का किया होता तो परिवार की यह स्थिति नहीं होती

By

Published : Feb 7, 2023, 7:30 PM IST

समाज कल्याण विभाग राज्यमंत्री असीम अरुण छिबरामऊ निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता मुनीष मिश्रा के आवास पहुंचे. यहां उन्होंने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. साथ ही रामचरितमानस पर हो रही बयानबाजी पर भी अपनी बात कही.

etv bharat
राज्यमंत्री असीम अरुण

कन्नौजः उत्तर प्रदेश सरकार में समाज कल्याण विभाग के राज्यमंत्री असीम अरुण मंगलवार को छिबरामऊ निवासी भाजपा के वरिष्ठ नेता मुनीष मिश्रा के आवास पहुंचे. उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान सपा पर जमकर हमला बोला. राज्यमंत्री असीम अरुण ने कहा कि 'अखिलेश यादव ने बांटने वाला काम किया है. अगर जोड़ने वाला काम किया होता तो आज परिवार की यह स्थिति न होती. सब लोग समझ रहे हैं स्वामी प्रसाद मौर्य जो कह रहे कोई अचंभे वाली बात नहीं है. उनकी सोच हम सब पहले से जानते है. हम सब लोग जोड़ने वाला काम करते है, विकास का काम करते है'.

भाजपा के वरिष्ठ भाजपा नेता मुनीष मिश्रा की बेटी की बुधवार को शादी है. मंगलवार को राज्यमंत्री असीम अरुण ने भाजपा नेता के आवास पहुंचकर परिजनों से मुलाकात कर उनकी बेटी को वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं दी. इस दौरान राज्यमंत्री ने मीडिया से वार्ता करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला. रामचरितमानस पर हो रही बयानबाजी को लेकर कहा कि 'बीजेपी जोड़ने वाला काम कर रही है, जिन्होंने बांटने वाला काम किया 1947 में पाकिस्तान की आज हालत देखो क्या है. जिन्होंने अखंडता के लिए काम किया भारत ने आज हमारी स्थित यह है कि G20 समिट यानी दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्थाओं में पांचवें स्थान पर है. जी-20 की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अध्यक्षता कर रहे है'.

उन्होंने कहा कि 'उत्तर प्रदेश का सौभाग्य है,.उसके कार्यक्रम यहां आयोजित कर रहे है. शांति व्यवस्था हमारे यहां है. जो बांटने वाला काम करेगा उसका भी परिणाम दिख रहा है, जो जोड़ने वाला काम कर रहा है उसका भी परिणाम दिख रहा है. अखिलेश यादव और उनके परिवार ने अगर जोड़ने वाला काम करते तो आज परिवार की यह स्थिति नहीं होती. उन्होंने बांटने वाला काम किया तो परिवार स्थिति यह है. सब लोग समझ रहे है स्वामी प्रसाद मौर्य जो कह रहे हैं कोई अचंभे वाली बात नहीं है. उनकी सोच हम सब पहले से जानते है. हम लोग इस बात को समझते है, सारा समाज समझता है और राजनीति से ऊपर उठकर समझता है. हम लोग मिलकर जोड़ने वाला काम करते है विकास का काम करते है. कहा कि जो भी योजनाएं किसी भी सरकार ने शुरू की हो उनको सभी को मजबूती से चला रहे है. आधे अधूरे प्रोजेक्टों का पूरा करने का काम किया जा रहा है'.

पढ़ेंः UP Global investor summit : यूपी के आईएएस अफसरों की छुट्टियां 15 फरवरी तक के लिए कैंसल

ABOUT THE AUTHOR

...view details