उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में मिनी बस पलटने से 7 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 19, 2020, 4:41 PM IST

यूपी के कन्नौज में एक मिनी बस पलट गई. बस पलटने से 10 लोग घायल हो गये, जिनमें में 7 लोगों की हालत गंभीर है.

कन्नौज समाचार.
मिनी बस.

कन्नौज: जनपद में मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 11 बजे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर सौरिख कट के पास सवारियों से भरी एक टूरिस्ट मिनी प्राइवेट बस पलट गई. बस में लगभग 17 लोग सवार थे. हादसे में 10 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जहां 7 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बस में सभी लोग नेपाल के ढ़ाग जनपद के गोराईच गांव के रहने वाले वाले थे. ये सभी पानीपत में चाऊमीन बनाकर अपना गुजारा चलाते थे. लॉकडाउन में काम बंद हो जाने के बाद सभी लोग एक टूरिस्ट मिनी प्राइवेट बस में सवार होकर अपने घर नेपाल जा रहे थे.

घायल मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती

बस जैसे ही लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में पहुंची, तो बस चालक को झपकी आ गई. बस अंसुतिल होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी. बस में सवार करीब 10 लोग घायल हो गए. सभी को मेडिकल कॉलेज तिर्वा में भर्ती किया गया है, जहां 7 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर आलम सिंह ने बताया कि हमें बस हादसे की सूचना मिली थी. हम लोगों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल भेजा है. ये लोग दो गाड़ियों से आ रहे थे. एक बस में 26 लोग सवार थे. दूसरे बस में 17 लोग. ये सभी लोग पानीपत से नेपाल जा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details