उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में सो रही युवती के साथ पड़ोसी ने किया रेप, रिपोर्ट दर्ज

By

Published : May 8, 2021, 8:23 PM IST

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के एक गांव में घर में सो रही युवती के साथ पड़ोसी युवक ने रेप कर दिया. आरोप है कि इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया.

घर में सो रही युवती के साथ पड़ोसी ने किया रेप, रिपोर्ट दर्ज
घर में सो रही युवती के साथ पड़ोसी ने किया रेप, रिपोर्ट दर्ज

कन्नौज :जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में घर में सो रही युवती के साथ एक युवक ने रेप कर दिया. इसके बाद पुलिस को जानकारी ना देने की धमकी देकर फरार हो गया. पीड़ित ने परिजनों को आपबीती सुनाई. पीड़ित के भाई ने युवक और उसके मामा के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया है. आरोप लगाया कि शिकायत करने पर आरोपी युवक के मामा ने उसके साथ अभद्रता कर गाली-गलौज की. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- यूपी में बदलेगी होम आइसोलेशन की गाइडलाइन

ये है पूरा मामला

जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते 29 अप्रैल की रात करीब 11 बजे एक युवती अपने घर पर सो रही थी. आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर पड़ोस का रहने वाला युवक गोकरन घर में घुस आया. युवक ने युवती को सोते हुए दबोच लिया. उसके बाद उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया और फरार हो गया. शनिवार को पीड़ित के भाई ने गुरसहायगंज कोतवाली में आरोपी युवक और उसके मामा के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details