उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतान न होने से मानसिक रूप से परेशान महिला ने नहर में लगाई छलांग, मौत

By

Published : May 9, 2022, 9:42 PM IST

सौरिख थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गंग नहर पुल पर पति के साथ दवा लेकर वापस आ रही महिला ने संतान न होने से परेशान होकर नहर में छलांग लगा दी. पत्नी को दवा दिलाकर बाइक से घर वापस हो रहे थे.

etv bharat
मानसिक रूप से परेशान महिला ने नहर में लगाई छलांग

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गंग नहर पुल पर पति के साथ दवा लेकर वापस आ रही महिला ने संतान न होने से परेशान होकर नहर में छलांग लगा दी. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने महिला को बचाने के लिए नहर में छलांग लगा दी. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने महिला को बाहर निकाला. लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. परिजन बिना किसी कानूनी कार्रवाई किए बगैर शव लेकर घर चले गए.

क्या है पूरा मामला

सोमवार को मैनपुरी जनपद के किशनी थाना क्षेत्र के लैगांव निवासी श्याम बिहारी शाक्य पत्नी माया देवी (45) को करमुल्लापुर गांव में दवा दिलाने लाए थे. पत्नी को दवा दिलाकर बाइक से घर वापस हो रहे थे. सौरिख थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गंगनहर पुल पहुंचते ही माया देवी ने शौच जाने के लिए बाइक रूकवाई.

इसे भी पढ़ेंःयूपी का माफिया राज: पूर्वांचल का वो खूंखार माफिया जो 9 गोली लगने के बाद मुर्दाघर से बाहर आया जिंदा

लोग कुछ समझ पाते तब तक महिला ने पुल से नहर में छलांग लगा दी. पत्नी के नहर में छलांग लगाते ही पति ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. पति की चीख पुकार सुनकर मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने नहर में छलांग लगा दी. मामले की सूचना मिलते ही मृतका के मायके और ससुराल पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए.

श्याम बिहारी शाक्य ने बताया कि उनकी शादी करीब 25 साल पहले हुई थी. उनकी कोई संतान न होने की वजह से माया देवी मानसिक रूप से परेशान रहती थी, जिसका इलाज चल रहा था. दवा लेकर वापस जाते समय गंग नहर में छलांग लगाकर उसने मौत को गले लगा लिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details