उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल समेत 2 घरों का तोड़ा ताला, नकदी और लाखों के जेवरात पार

By

Published : Feb 6, 2022, 1:21 PM IST

कन्नौज छिबरामऊ कोतवाली न्यू बनवारी नगर पूर्वी गेट में चोरों ने दो मकान समेत एक स्कूल को बनाया निशाना. छिबरामऊ कोतवाली में एक लाख रुपये नकदी समेत करीब 5 लाख रुपये के जेवरात को चोरों ने किया साफ. स्थानीय लोगों ने की पुलिस रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग.

स्कूल समेत 2 घरों का चोरों ने तोड़ा ताला
स्कूल समेत 2 घरों का चोरों ने तोड़ा ताला

कन्नौजः जनपद के छिबरामऊ कोतवाली न्यू बनवारी नगर पूर्वी गेटमें बेखौफ चोरों ने दो मकान समेत एक विद्यालय को निशाना बना लिया. इलाके में गंगेश्वर नाथ मंदिर के निकट चोरों ने दोनों घरों से लाखों रुपये के जेवरात समेत नकदी पर हाथ साफ कर दिया. रविवार की सुबह चोरी होने की जानकारी हो सकी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं शातिर चोर विद्यालय का सिर्फ ताला ही तोड़ सके.

यह भी पढ़ें- AKTU: MBA-BTech छात्रों के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन


छिबरामऊ कोतवाली के पास रहने वाले दलवीर बीती रात काम से जखैया गांव गए थे. उनकी पत्नी दो दिन पहले अपनी मां के घर फर्रुखाबाद गई थी. चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़कर घर में रखी करीब 1 लाख रुपए की नगदी व करीब 5 लाख रुपए के जेवरात जिसमें 4 सोने की अंगूठी, जंजीर, पायल, हार समेत अन्य सामान पार कर दिया.

वहीं चोरों ने संतोष कुमार पांडेय के सरस्वती मंदिरविद्यालयका ताला तोड़ा, लेकिन वहां से चोरों को कुछ नहीं मिला. इसके बाद चोरों ने विद्यालय के पास बने पवन कुमार के घर को निशाना बनाया. यहां से भी नगदी व जेवर पार कर दिए. यह परिवार रिश्तेदारी में गए थे. चोरी की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार कन्नौज के लिए रवाना हो गया.

चोरियों की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की. एक साथ हुई कई चोरियों से लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों के मुताबिक रात को पुलिस गश्त नहीं होती है. लोगों ने रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details