उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, 20 दिन पहले ही जेल से आया था बाहर

By

Published : Aug 18, 2022, 3:12 PM IST

कन्नौज में एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता शव मिला है. शव को फंदे पर लटकता देख गांव में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है.

Etv Bharat
पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सराय दायमगंज गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. शव को लटकता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मृतक गांव में ही एक स्क्रैप कारोबारी के यहां नौकरी कर रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मौत की खबर मिलते परिवार में कोहराम मच गया.


ग्रामीणों के अनुसार विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के ऐंचापुरा गांव निवासी कृपाल सिंह राठौर (45) पुत्र करीब 20 दिन पहले हरदोई जेल से छूटकर आया था. जेल से छूटने के बाद वह दायमगंज गांव में रहकर एक स्क्रैप कारोबारी के यहां नौकरी करने लगा था. कोराना काल में मृतक के पुत्र का निधन हो गया था, उसकी पत्नी भी छोड़कर चली गई थी.

इसे भी पढ़े-पुलिस ने पार की क्रूरता की हद, नाविक पर जमकर बरसाई बेल्ट, थानाध्यक्ष लाइन हाजिर

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाकर कागजी कार्रवाई करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details