उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तिर्वा विधानसभा में टिकट वितरण से आहत उमर्दा ब्लॉक प्रमुख ने सभी पदों से दिया इस्तीफा, जानें क्या है मामला

By

Published : Jan 26, 2022, 9:05 PM IST

ब्लॉक प्रमुख अजय वर्मा के इस्तीफा देने से स्थानीय भाजपा नेतृत्व में हड़कंप मच गया. ब्लॉक प्रमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा आलाकमान ने तिर्वा विधानसभा से गलत प्रत्याशी का चयन किया है. तिर्वा विधान सभा से कार्यकर्ताओं की भावनाओं व जन भावनाओं की घोर अनदेखी की गई है.

etv bharat
तिर्वा विधानसभा में टिकट वितरण से आहत उमर्दा ब्लॉक प्रमुख ने सभी पदों से दिया इस्तीफा

कन्नौज:इत्रनगरी में टिकट वितरण के साथ ही भाजपा में भी बगावत शुरू हो गई है. भाजपा नेतृत्व द्वारा तिर्वा विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी घोषित करने पर नाराज उमर्दा ब्लॉक प्रमुख अजय कुमार वर्मा ने सभी दायित्वों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उनका आरोप है कि टिकट वितरण में जमीनी कार्यकर्ताओं की अपेक्षा की गई है. साथ ही उनके बसपा में जाने के भी कयास लगाए जा रहे है. ब्लॉक प्रमुख के इस्तीफे से स्थानीय भाजपाइयों में हड़कंप है.

दरअसल, भाजपा हाईकमान ने तिर्वा विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक कैलाश राजपूत पर एक बार फिर भरोसा जताया है. पार्टी ने उन्हें तिर्वा विधानसभा से अपना प्रत्याशी बनाया है. इसी बीच टिकट वितरण के साथ ही भाजपा में बगावत शुरू हो गई. विधानसभा चुनाव के मतदान से पहले भाजपा को तिर्वा से बड़ा झटका लगा. भाजपा नेता व उमर्दा से ब्लॉक प्रमुख अजय वर्मा ने भाजपा के सभी पद व ब्लॉक प्रमुख के पद से इस्तीफा दे दिया.

यह भी पढ़ें :टिकट न मिलने से नाराज सपा नेता ने दिखाए बगावती तेवर, कहा-पार्टी मुसलमानों के साथ कर रही धोखा

ब्लॉक प्रमुख अजय वर्मा के इस्तीफा देने से स्थानीय भाजपा नेतृत्व में हड़कंप मच गया. ब्लॉक प्रमुख ने आरोप लगाया कि भाजपा आलाकमान ने तिर्वा विधानसभा से गलत प्रत्याशी का चयन किया है. तिर्वा विधान सभा से कार्यकर्ताओं की भावनाओं व जन भावनाओं की घोर अनदेखी की गई है. कहा कि यह लोकतंत्र का पर्व है लेकिन इस पर्व पर लोग किसी मजबूरी में वोट न करें.

स्वतंत्र होकर लोग वोट करें. इसी को आगे बढ़ाने के लिए यह कदम उठाया है. कहा कि इससे स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल काफी गिरा है. इससे आहत होकर उन्होंने भाजपा को छोड़ने का फैसला लिया है. कहा कि कार्यकर्ताओं से राय मशवरा कर आगे कदम उठाएंगे. उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव को लिखित अपना इस्तीफा भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details