उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विवाहिता की हत्या मामले में पति समेत 9 पर FIR दर्ज

By

Published : Mar 18, 2021, 1:59 PM IST

कन्नौज में बीते 7 मार्च को छत्तीसगढ़ से पत्नी का शव कार की डिग्गी में डालकर सौरिख लाने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मृतका के पिता की तहरीर पर सौरिख पुलिस ने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है.

थाना सौरिख
थाना सौरिख

कन्नौजः बीते 7 मार्च को छत्तीसगढ़ से पत्नी का शव कार की डिग्गी में डालकर सौरिख लाने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. मृतका के पिता की तहरीर पर सौरिख पुलिस ने पति समेत 9 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है. पत्नी का शव गांव लाने के बाद पति व ससुरालीजन मौके से भाग निकले थे. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
सौरिख थाना क्षेत्र के नगला चौधरी गांव निवासी प्रवीण कुमार उर्फ बब्बन की शादी साल 2011 में फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के करथिया गांव निवासी रश्मि के साथ हुई थी. शादी के कुछ महीनों बाद ही प्रवीण पत्नी रश्मि को लेकर छत्तीसगढ़ चला गया था. छत्तीसगढ़ में रहकर प्राइवेट नौकरी कर परिवार का पेट पालता था. छत्तीसगढ़ में रश्मि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी.

बीते 7 मार्च को पति प्रवीण छत्तीसगढ़ से पत्नी का शव कार की डिग्गी में डालकर अपने गांव पहुंचा था. गांव पहुंचने के बाद युवक ने पत्नी के मायके वालों को तबीयत खराब होने की जानकारी दी, जिसके बाद मायके पक्ष के लोग गांव पहुंचे. शव को देखकर हत्या का आरोप लगाते हुए मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद पति और ससुरालीजन शव को छोड़कर फरार हो गए थे. मायके पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ेंः- शॉर्ट सर्किट से पूर्व पालिकाध्यक्ष के घर लगी आग, खस जलकर राख

पति समेत 9 पर दर्ज की गई हत्या की रिपोर्ट
गुरुवार को मृतका के पिता अमर पाल सिंह की तहरीर के आधार पर सौरिख पुलिस ने पति प्रवीण कुमार उर्फ बब्बन, सास आशा देवी, विपिन, प्रियंका, राम, अभिषेक, विकास, प्रशांत और राजीव के खिलाफ हत्या सहित अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है. थाना प्रभारी पूनम अवस्थी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details