उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

kannauj में बेटे को देखने गए बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या

By

Published : Jan 22, 2023, 3:27 PM IST

कन्नौज में बेटे को देखने गए बुजुर्ग की गला रेतकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Etv bharat
बेटे को देखने गए बुजुर्ग की गला रेतकर निर्मम हत्या, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौजः सौरिख थाना क्षेत्र के राजापुर गांव में बालू लेने गए पुत्र को देखने जा रहे बुजुर्ग की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. बालू लेकर लौटे पुत्र ने पिता का खून से लथपथ शव पड़ा देखा तो परिजनों को मामले की जानकारी दी. सूचना मिलते ही सीओ छिबरामऊ, थाना प्रभारी सौरिख पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों ने कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, न्याय की मांग को लेकर परिजनों ने छिबरामऊ सौरिख रोड पर जाम लगाया. पुलिस ने जब कार्रवाई का आश्वासन दिया तब परिजन माने और उन्होंने जाम खोला.

बेटे कन्हैया के मुताबिक सौरिख थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी पिता रामपाल राठौर (60) का गला रेतकर निर्मम हत्या कर शव गांव के बाहर सरसों के खेत में फेंक दिया. रामपाल राठौर की गांव में ही चक्की लगी हुई है. साथ ही बैलगाड़ी से आपसास के गांवों में बालू सप्लाई करने का काम करने था. तड़के भाई जितेंद्र बैलगाड़ी से ईशन नदी से बालू भरने गया था. जब काफी देर तक वह नहीं लौटा तो पिता साइकिल लेकर उसे देखने के लिए निकल गए. जब जितेंद्र बालू भरकर वापस आ रहा था तभी गांव के बाहर अरविंद के खेत में पिता का शव पड़ा देखा. क्षत विक्षत शव को देखकर उसके होश उड़ गए. इसकी सूचना परिजनों को दी.

वहीं, हत्या की सूचना मिलते ही सीओ छिबरामऊ दीपक दुबे, सौरिख थाना प्रभारी विक्रम सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घटना स्थल से साक्ष्यों को एकत्र कर मामले की जांच पड़ताल की. पुलिस ने पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की बहन मीरा देवी ने बताया कि भाई बेटे के साथ बालू भरने गए थे. उन्हें किसी ने फोन कर बुलाया और हत्या कर दी. आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर आक्रोशित परिजनों ने छिबरामऊ-सौरिख रोड पर जाम लगा दिया. पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कर जाम खुलवाया. एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि परिजनों ने कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या का आरोप लगाया जा रहा है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

वहीं, एएसपी डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि सौरिख थाना में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव खेत में पड़ा है. बेटे ने लिखित तहरीर दी है. तहरीर में दो व्यक्तियों को नामजद किया गया है. मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Fire In Kanpur : लीजेंड होटल में लगी आग, 4 मजदूरों को रेस्क्यू कर बचाया गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details