उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में मोपेड मांगने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर कर हत्या

By

Published : Oct 21, 2022, 4:34 PM IST

कन्नौज में मोपेड मांगना एक बुजुर्ग के लिए जानलेवा साबित हुआ. उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
moped bike Conflict

कन्नौजःजिले के सौरिख थाना क्षेत्र हुसेपुर-करन गांव में मोपेड मांगने को लेकर विवाद हो गया. दबंगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर एक बुजुर्ग को अधमरा कर दिया. गुरुवार रात कानपुर में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दो आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, सौरिख थाना क्षेत्र के हुसेपूर-करन गांव में दो दिन पहले पुष्पेंद्र पुत्र राम विलास को किसी काम से कहीं जाना था. उसने पड़ोस के ही रहने वाले बारेलाल से उनकी मोपेड की चाबी मांगी. बारेलाल ने पुष्पेंद्र को मोपेड बाइक की चाबी थमा दी. आरोप है कि जैसे ही पुष्पेंद्र ने बारेलाल के घर से मोपेड बाइक बाहर निकाली तभी बारेलाल के दोस्त सुखवीर ने पुष्पेंद्र से मोपेड बाइक की चाबी छीन ली. इसी को लेकर पुष्पेंद्र और सुखवीर के बीच विवाद शुरू हो गया. शोरगुल सुनकर पुष्पेंद्र के पिता रामविलास भी मौके पर पहुंच गए.

उन्होंने विवाद कर रहे सुखवीर व उसके साथी योगेश और ब्रजकिशोर को रोकने का प्रयास किया. नशे में धुत युवकों ने बुजुर्ग पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. मारपीट में राम विलास बुरी तरह घायल हो गया. गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को सौरिख के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कानपुर रेफर कर दिया. बीती रात इलाज के दौरान राम विलास ने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. शुक्रवार को मृतक का शव गांव पहुंचा. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़ेंःपैसे के लेनेदेन को लेकर दलित युवक की बेरहमी से पिटाई, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details