उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत

By

Published : Jun 26, 2022, 8:30 PM IST

कन्नौज में डंपर ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंद दिया. हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Etv bharat
डंपर ने बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, एक की मौत

कन्नौजः सौरिख थाना क्षेत्र के खड़िनी कस्बा स्थित निचली गंग नहर में स्नान कर वापस जा रहे तीन बाइक सवार दोस्तों को तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया. हादसे में एक दोस्त की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने डंपर चालक को पकड़ लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मृतक औरैया जनपद का रहने वाला था.

औरैया जनपद के एरवा कटरा थाना क्षेत्र के किशनपुर सुरेंदा गांव निवासी सुमित (24) पुत्र सूरज पाल आगरा में एंबुलेंस ड्राइवर के पद पर कार्यरत था. करीब चार दिन पहले वह छुट्टी लेकर घर आया था. रविवार को सुमित गांव के ही दोस्त सुरजीत (20) पुत्र विद्या नंदन व विकास (20) पुत्र ओम पाल के साथ बाइक से सौरिख थाना क्षेत्र के खड़िनी कस्बा स्थित निचली गंग नहर में स्नान करने गया था.

स्नान कर तीनों बाइक से वापस घर जा रहे थे. जैसे ही तीनों गढ़िया पाह गांव के पास पहुंचे तभी तेज रफ्तार डंपर ने तीनों की बाइक में टक्कर मार दी. सुमित डंपर के नीचे आ गया और कुचलकर उसकी मौत हो गई. सुरजीत व विकास गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजा. घायलों को डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज तिर्वा रेफर कर दिया. पुलिस ने डंपर चालक को पकड़ लिया है. मौत की खबर मिलते ही परिजन कन्नौज पहुंच गए. विधिक कार्रवाई करने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details