उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत, बेटे ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Mar 25, 2022, 10:18 PM IST

ठठिया थाना क्षेत्र के कुरसारा गांव में जमीनी विवाद में भाइयों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. घटना 20 मार्च की है. इस दौरान मारपीट में तीन भाई और उनका एक भतीजा घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

etv bharat
जमीनी विवाद में हुए खूनी संघर्ष में घायल भाई की इलाज के दौरान मौत

कन्नौज.ठठिया थाना क्षेत्र के कुरसारा गांव में जमीनी विवाद में भाइयों के बीच हुए खूनी संघर्ष में घायल एक भाई की कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने कानपुर में शव का पोस्टमार्टम कराया. मृतक के पुत्र ने परिजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है. बीते 20 मार्च को मारपीट में तीन भाई और एक भतीजा घायल हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, ठठिया थाना क्षेत्र के कुरसारा गांव निवासी नरेश और उसके भाई बलवीर के साथ बीते 20 मार्च को जमीन का बंटवारा चल रहा था. इसी दौरान दोनों के बीच विवाद बढ़ने पर मारपीट शुरू हो गई. देखते ही देखते मारपीट खूनी संघर्ष में तब्दील हो गई. इसके बाद जमकर धारदार हथियार चले. इसमें तीनों भाई बलवीर, नरेश, अवधेश के अलावा भतीजा देवेश घायल हो गए. सभी घायलों को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने नरेश और बलवीर को कानपुर रेफर कर दिया. इनका कानपुर के हैलट अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान नरेश (45) की गुरुवार दोपहर मौत हो गई थी. पुलिस ने कानपुर में ही शव का पोस्टमार्टम कराया.

इसे भी पढ़ेंःशराब के नशे में धुत युवती का हंगामा, कैब चालक ने की हर एक्शन की रिकार्डिंग

शुक्रवार को शव गांव पहुंचते ही परिवार में चीख पुकार मच गई. मृतक के पुत्र देवेश ने परिजनों पर पिता की हत्या करने का आरोप लगाया है. मामले की सूचना मिलते ही ठठिया पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. थाना प्रभारी पीएन बाजपेई ने बताया कि भाइयों के बीच विवाद हुआ था. मारपीट का मुकदमा पंजीकृत है. एक घायल भाई का अभी भी कानपुर में इलाज चल रहा है जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. कानपुर में मौत होने की वजह से वहीं पोस्टमार्टम प्रक्रिया पूरी की गई. मामले में अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details