उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दीपावली पर दर्दनाक हादसा, बाइकों की भिड़ंत में भाई और बहन की मौत

By

Published : Nov 4, 2021, 4:03 PM IST

कन्नौज में दीपावली के दिन दर्दनाक हादसा हो गया. यहां दो बाइकों की भिड़ंत में भाई-बहन की मौत हो गई जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया.

बाइकों की भिड़ंत में भाई और बहन की मौत.
बाइकों की भिड़ंत में भाई और बहन की मौत.

कन्नौजः सदर कोतवाली के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के जीटी रोड स्थित रेलवे स्टेशन के सामने दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार भाई-बहनों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया. उधर, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सदर कोतवाली के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के दंदौरा खुर्द गांव निवासी ह्रदेयश उर्फ बउआ (27) पुत्र राधेश्याम रामचंद्र कोल्ड स्टोर में काम करता है. गुरुवार को वह दोस्त की बाइक लेकर खाना खाने घर जा रहा था. मानीमऊ रेलवे स्टेशन के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कट मारा तो उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सदर कोतवाली क्षेत्र के गुनाहा गांव निवासी कन्हैया (26) पुत्र राजेश की बाइक से टकरा गई. कन्हैया के साथ बाइक पर बहन प्रीति भी थी. दोनों बिल्हौर से दवा लेकर लौट रहे थे.

इस हादसे में भाई कन्हैया और बहन प्रीति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ह्रदेयश गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही मानीमऊ चौकी प्रभारी गौरव फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ेंः शार्ट सर्किट से लगी भीषण आग, चार की मौत

यहां ह्रदेयश की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. उधर, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी तो घर में कोहराम मच गया. एक साथ दो मौतों की खबर सुनकर परिवार में चीख-पुकार मच गई. दीपावली की खुशियां मातम में बदल गईं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details