उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिलाओं से मारपीट, 8 गिरफ्तार

By

Published : Jul 7, 2022, 3:30 PM IST

कन्नौज में दो पक्षों में हुआ विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. इस विवाद में महिलाओं की लाठी और डंडों से पिटाई की गई.

etv bharat
महिलाओं से मारपीट

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर गांव में मामूली विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया. दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला कर महिलाओं को मारपीट कर लहुलूहान कर दिया. हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो चार जुलाई का बताया जा रहा है. हमला करने वाले पक्ष में एक हिस्ट्रीशीटर भी शामिल है. जो करीब 14 साल जेल की सजा काटकर आने के बाद घर वापस आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों से 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के कमालपुर गांव निवासी सुधीर कुमार का पड़ोस के ही रहने वाले अशोक व अलवर से किसी बात को लेकर कुछ दिन पहले विवाद हो गया था. इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया था. बीते चार जुलाई को अलवर, अशोक, विनीत, विजय, राजकुमार, धर्मेंद्र ने अन्य लोगों के साथ मिलकर लाठी डंडों से लैस होकर हमला बोल दिया और महिलाओं की जमकर पिटाई कर दी.

मामूली विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष,महिलाओं से मारपीट

हमले का विरोध करने वाले पीड़ित पक्ष पर भी दबंगों ने लाठियों से हमला कर दिया. मारपीट में शालिनी, पिंकी, करन, विमल गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है.

इसे भी पढ़े-बाराबंकी जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने पहले पक्ष से सुधीर, शैलेंद्र, देवानंद, अजीत व दूसरे पक्ष से धर्मेंद्र कुमार, राजकुमार, विनीत व अशोक कुमार को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं, पीड़ित पक्ष के संदीप कुमार ने बताया कि, चाचा से कुछ दिन पहले अशोक से विवाद हो गया था. बाद में कोतवाली में समझौता हो गया था. इसके बाद घर वापस लौटते ही उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी. विरोध करने पर लाठी-डंडों से भी हमला बोल दिया.

पीड़ित ने आरोप लगाया है कि, दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति 14 साल की जेल काटकर आया है. पुलिस पर आरोप लगाते हुए उसने बताया कि पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है. वहीं, फोन पर घटना की जानकारी देते हुए छिबरामऊ कोतवाली प्रभारी ने बताया कि, निकासी को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है. दोनों पक्ष के लोग घायल हैं. पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details