उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में चाची ने हथौड़े से हमला कर 5 महीने के भतीजे को मार डाला

By

Published : Mar 27, 2023, 2:10 PM IST

कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला ने हथौड़े से हमला कर घर में सो रहे मासूम की हत्या कर दी. आरोपी महिला पुलिस हिरासत में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कन्नौज में संदिग्ध हालात में महिला की मौत हो गई.
कन्नौज में संदिग्ध हालात में महिला की मौत हो गई.

कन्नौज :जिले के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के सीहपुर गांव में 5 माह के मासूम की संदिग्ध हालात में मौत हाे गई. आरोप है कि चाची ने भतीजे पर हथौड़े से हमला कर उसकी हत्या कर दी. परिजन मासूम को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी महिला को हिरासत में लेकर घटना की जांच कर रही है.

कोतवाली प्रभारी डॉ. महेशवीर सिंह ने बताया तिर्वा क्षेत्र के सीहपुर गांव निवासी मनोज का 5 माह का पुत्र छोटू सोमवार की सुबह सो रहा था. इस दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में मासूम की मौत हो गई. आरोप है कि मनोज की भाभी कंचन ने सोते समय मासूम के सिर पर हथौड़ा से वार कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. चीख-पुकार सुनकर परिजन कमरे में पहुंच गए. मासूम को खून से लथपथ पड़ा देख उनके होश उड़ गए.

परिजन आनन-फानन में मासूम को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्यों को एकत्र किया. शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें :मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details