उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जानलेवा हमला, जिला पंचायत सदस्य पर फायरिंग का आरोप

By

Published : Aug 15, 2022, 9:57 AM IST

कन्नौज में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में (attack on two sides in kannauj) मारपीट हो गई और गोलियां भी चलीं. इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें कानपुर मेडिकल कॉलेज (Kanpur Medical College) रेफर किया गया है.

etv bharat
etv bharat

कन्नौज:सौरिख थाना क्षेत्र के परौर गांव में रविवार (14 अगस्त) की देर रात चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में (dispute between two parties in kannauj) विवाद हो गया. दोनों पक्षों में लाठी-डंडे और फायरिंग हुई. इसमें दो लोग घायल हो गए हैं. गोली की आवाज से इलाके में दहशत फैल गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. जहां दोनों की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे कानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. घायलों के परिजनों ने जिला पंचायत सदस्य और उनके समर्थकों पर हमले का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सौरिख थाना क्षेत्र (saurikh police station kannauj) के दौलताबाद चौकी क्षेत्र के परौर गांव निवासी विवेक (22 वर्ष) बीते रविवार की रात अपने दोस्त कमलेश (29 वर्ष) काकरपुर गांव निवासी और उसके चार के बेटे को बाइक से दवा दिलाने जा रहा था. दवा दिला कर वापस लौटते समय विवेक को उपेंद्र नाम के व्यक्ति ने रास्ते में रोक लिया और गाली -गलौज करने लगा. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. दोनों से साइड से पथराव शुरू हो गया. तभी किसी ने फायरिंग भी कर दी. इससे विवेक और कमलेश घायल हो गए.

यह भी पढें: दबंगों ने युवक पर किया फायर, अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया था, लेकिन उनकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उन्हें तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया और वहां से डॉक्टरों ने दोनों को कानपुर रेफर कर दिया. विवेक के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला पंचायत सदस्य ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला किया है. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. थाना प्रभारी मदन गोपाल गुप्ता ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट हुई थी. अब तहरीर के आधार पर दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details