उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसा तेज रफ्तार ट्रक, मलबे में दबकर महिला की मौत

By

Published : Mar 18, 2023, 9:40 AM IST

Updated : Mar 18, 2023, 9:56 AM IST

कन्नौज में शुक्रवार देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया. इससे घर में सो रही महिला की मौत हो गई. वहीं, ट्रक का चालक फरार हो गया.

accident in kannauj
accident in kannauj

कन्नौज में घर में ट्रक घुसने से महिला की मौत

कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के सरायदौलत गांव में शुक्रवार को तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया. इससे पूरा मकान क्षतिग्रस्त होकर ढह गया. हादसे में घर के अंदर सो रही बुजुर्ग महिला की मलबे में दबकर मौत हो गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ बचाव कार्य कर शव को बाहर निकाला. बताया जा रहा है कि चालक नशे में था. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया.

गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के दौलत सराय गांव निवासी राम चंद्र मौर्या ने बताया कि शुक्रवार बीती रात करीब एक बजे उनकी पत्नी सुखरानी उर्फ सुधारानी (55) और अन्य लोग सो रहे थे. सीमेंट की बोरियां लादकर गुरसहायगंज से छिबरामऊ की ओर जा रहा ट्रक मोड़ पर घुमाते समय अनियंत्रित हो गया और उनके मकान में घुस गया. इससे पूरा मकान धरासाई हो गया. उन्होंने बताया कि मलबे में दबकर पत्नी सुखरानी की मौत हो गई.

मकान गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के साथ मिलकर मलवा हटाकर महिला को बाहर निकाला. लेकिन, तब तक उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके भाग निकला. पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाया. मृतका के पति ने बताया कि ट्रक इतनी रफ्तार में था कि पहले लकड़ी के खोखा को रौंदा, उसके बाद पिंक शौचालय को क्षतिग्रस्त करते हुए उनके घर में घुस गया. हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:संभल में कोल्ड स्टोरेज की छत गिरने से अब तक 14 की मौत, जिला उद्यान अधिकारी सस्पेंड

Last Updated : Mar 18, 2023, 9:56 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details