उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में किशोरी को अगवा कर युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Oct 8, 2020, 10:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी गांव का ही रहने वाला एक युवक है. उसने इस वारदात को तब अंजाम दिया, जब किशोरी अपने घर पर अकेली सो रही थी. मामला सौरिख थाना क्षेत्र का है.

girl kidnapped and raped in kannauj
किशोरी के साथ दुष्कर्म.

कन्नौज: जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में घर पर अकेली सो रही 15 वर्षीय किशोरी को गांव का ही एक युवक अगवा कर ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घायल अवस्था में घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई. कानूनी कार्रवाई करने पर आरोपी युवक ने पीड़िता व परिजनों को जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

सौरिख थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी बुधवार की रात अपने दूसरे घर पर अकेली सो रही थी. तभी गांव के ही रहने वाले युवक अंकित ने किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए अगवा कर लिया. उसके बाद वह किशोरी को सूनसान इलाके में ले गया, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया.

किशोरी को बेहोशी की हालत में छोड़कर युवक फरार हो गया. होश आने पर घायल अवस्था में वह किसी तरह अपने घर पहुंची. घर पहुंचने पर किशोरी ने परिजनों को आपबीती सुनाई. बताया जा रहा है कि परिजन जब युवक के घर शिकायत करने पहुंचे तो आरोपी युवक जान से मारने की धमकी देने लगा, जिसके बाद गुरुवार को पीड़िता परिजन के साथ सौरिख थाना पहुंची. किशोरी की मां ने युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें:कन्नौज: हत्या मामले में 7 महीने बाद भी नहीं दर्ज हुई FIR

पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. बताया जा रहा है कि किशोरी के दो मकान है. वह अपने दूसरे मकान में अकेली सो रही थी. जबकि मां व भाई दूसरे मकान में थे. किशोरी के पिता व बड़े भाई दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं.

मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

विजय बहादुर वर्मा, कोतवाली प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details