उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कल का सूरज नहीं देख पाएगा...फोन पर धमकी देकर युवक को उतारा मौत के घाट, शराब पीने के बाद हुआ था विवाद

By

Published : Jun 10, 2023, 7:31 PM IST

झांसी जिले में एक युवक का शव मिलने सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है.

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र

परिजनों ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया.

झांसीः सीपरी बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत मसीहा गंज में कांशीराम पार्क के पीछे झाड़ियों में शनिवार को एक युवक का रक्त रंजित शव पड़ा मिला. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजनों ने दूर के रिश्तेदार पर हत्या का आरोप लगाया है, क्योंकि उसने शुक्रवार की रात को उसकी नानी को फोन कर मारने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस परिजनों शिकायत के आधार पर मामले की जांच में जुट गई.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, सीपरी बाजार थाना पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक रक्त रंजित अवस्था में झाड़ियों में पड़ा हुआ है. सूचना पर काशीराम पार्क के पीछे झाड़ियों के पास से पुलिस ने शव को बरामद कर उसकी शिनाख्त का प्रयास किया. मृतक की शिनाख्त सीपरी बाजार के बौद्ध नगर हाल निवासी कमल सिंह कॉलोनी निवासी सुशांत उर्फ प्रिंस (34) के नाम से हुई. पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना देकर बुलाया.

दूरे के रिश्तेदार से हुआ था विवाद
मृतक सुशांत की पत्नी कोमल ने बताया कि उसका पति सुशांत फोटोग्राफी और ऑटो चलाने का कार्य करता था. शनिवार सुबह सुशांत अपने घर से काम पर जाने की कहकर निकला. इसके बाद लौटकर नहीं आया. पत्नी कोमल का आरोप है कि कल रात उसके पति का उसके रिश्ते में लगते मामा अमित उर्फ मार्शल से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. मार्शल ने सुशांत को 24 घंटे में जान से मारने की धमकी दी थी. उसी ने उसके पति की हत्या की है.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मृतक सुशांत और अमित उर्फ मार्शल दोनों आपस में रिश्तेदार हैं. दोनों शराब पीने के आदि हैं. शराब पीते समय ही दोनों के बीच शुक्रवार की शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया. सुशांत अपने घर चला गया. इसके बाद अमित उर्फ मार्शल ने सुशांत की नानी को फोन कर सुशांत को कल का सूरज न देखने की कहकर जान से मरने की धमकी दी.

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने शनिवार सुबह लगभग 7 बजे अमित उर्फ मार्शल सुशांत को शराब पीने के बहाने जंगल में ले आया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर फरार हो गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है. फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर जांच की जा रही है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. हत्या के आरोपी अमित मार्शल को पकड़ने के लिए टीम बना दी है. जल्द गिरफ्तारी कर उससे पूछताछ में और जो लोग इस हत्या में शामिल होंगे, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः पंखे की हवा में सोने के लिए बेटे ने ले ली पिता की जान, भाभी में दर्ज कराई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details