उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग सेंटर में घुसकर महिलाओं ने किया हंगामा, जमकर की मारपीट

By

Published : Sep 11, 2022, 4:04 PM IST

etv bharat

झांसी में एक एनजीओ की महिलाओं पर आरोप है कि उन्होंने कोचिंग में घुसकर महिला स्टाफ के साथ मारपीट की. सीओ का कहना है कि जांच करने के बाद जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

झांसीःसदर बाजार थाना क्षेत्र में रविवार को एक कोचिंग सेंटर में कुछ लोगों ने फर्जी मार्कशीट का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. वहीं, कोचिंग पक्ष के लोगों ने मार्कशीट जारी न करने और मारपीट कर तोड़फोड़ का आरोप लगाया. दोनों पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है.

कोचिंग संचालिका सुनीता सविता

आरोप है कि एक एनजीओ की महिलाओं ने एक एकेडमी के कार्यालय में घुसकर जमकर मारपीट की. एनजीओ की महिलाओं ने ऑफिस में काम करने वाली महिलाओं के साथ अराजकता करते हुए मारपीट कर दी. सदर बाजार थाना क्षेत्र स्थित एक एकेडमी के ऑफिस के अंदर घुसकर एनजीओ की कुछ महिलाओं ने ऑफिस में काम करने वाली लड़कियों की जमकर पीटा. मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है.

पढ़ेंः कोचिंग पढ़ाने के नाम पर चल रहा था हुक्काबार, सात गिरफ्तार

कोचिंग संचालिका सुनीता सविता ने तहरीर देकर बताया कि उनकी संस्था राज्य सरकार से रजिस्टर्ड है. आरोपी ने पिता की नौकरी पाने के लिए मार्कशीट बनाने का प्रयास किया था. ऑफिस में कार्यरत एक युवती के साथ अभद्रता की थी. पुलिस ने संस्था की जांच कर क्लीन चिट दे दी थी, तभी से आरोपी षडयंत्र रच रहा है. उन्होंने बतााय कि आज दोपहर को आरोपी कई लोगों को लेकर ऑफिस में आया और महिला स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए कपड़े फाड़ दिए.

कोचिंग संचालिका तहरीर में कई आरोप लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. सीओ सिटी आरके राय ने बताया कि इसकी जांच की जा रही है. दोनों तरफ शिकायती पत्र मिला है. जांच करने के बाद जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ेंः लखनऊ में ग्रेविटी कोचिंग सेंटर में लगी आग, 50 से ज्यादा बच्चे थे मौजूद, बिल्डिंग सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details