उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जब पति ने दी तलाक की धमकी तो उतरा मोहब्बत का नशा, प्रेमी को उतारा मौत के घाट

By

Published : Jan 6, 2023, 6:27 PM IST

झांसी में एक मर्डर का मामला सामने आया है. कत्ल की वजह ने सभी को हैरत में डाल दिया है. चलिए जानते हैं इस खबर के बारे में.

Etv bharat
Etv bharat

झांसीःजनपद के बरुआसागर थाना क्षेत्र (Baruasagar police station area) पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा किया है. इसमें एक महिला ने पति के साथ मिलकर अपने ही प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

एसएसपी राजेश एस ने पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि 2 दिन पहले बरुआसागर मंशील माता मंदिर के पीछे झाड़ियों में एक शव बरामद हुआ था. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान प्रवेश कुशवाह (22) के रूप में की थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. दूसरे दिन मृतक के भाई महेंद्र कुशवाहा ने बरुआसागर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर हत्या की आशंका जताई थी.

जांच में जुटी पुलिस के सामने पूरा मामला सामने आ गया. युवक की हत्या में उसकी प्रेमिका का नाम सामने आया. पुलिस ने जब प्रेमिका से पूछताछ की तो और भी सनसनीखेज खुलासा हुआ. प्रेमिका ने बताया की उसका मृतक के साथ अफेयर था. इसकी जानकारी उसके पति को हो गई थी. इस पर उसने अपनी पत्नी को धमकी दी थी की वह प्रवेश को रास्ते से हटाने में उसकी मदद करे नहीं तो वह उसे तलाक दे देगा.

हत्यारोपी पत्नी ने कहा कि वह पहले बहुत दुखी थी. इस बीच प्रवेश उसकी जिंदगी में आया. दोनों में मोहब्बत हो गई. इसके बाद दोनों के बीच कई बार फिजिकल रिलेशन भी बने. इसकी भनक पति को लग गई. पति ने उसे पीटा और कहा कि प्रवेश कि हत्या में अगर उसका साथ नहीं दोगी तो वह उसे तलाक दे देगा. समाज के भय से पति का साथ दिया. पार्वती ने योजनाबद्ध तरीके से चार जनवरी को सुबह प्रवेश को फोनकर झाड़ियों में बुलाया और देशराज वहीं छिप गया. जैसे ही प्रवेश और पार्वती बातचीत करने लगे तभी देशराज ने पीछे से रस्सी का फंदा प्रवेश के गले में डालकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद दोनों भाग निकले. पुलिस ने हत्यारोपियों के पास से मृतक का ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक तथा हत्या में प्रयुक्त की गई रस्सी बरामद कर ली है.

ये भी पढ़ेंः केशव मौर्य बोले, अखिलेश यादव को जनता ने बेरोजगार कर दिया इस वजह से बेरोजगारी दिखती है

ABOUT THE AUTHOR

...view details