उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Jhansi Road Accident: झांसी में तेज रफ्तार कार पोल से टकराई, दो की मौत और तीन घायल

By

Published : Jun 1, 2023, 5:25 PM IST

झांसी में देर रात सड़क हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौत की सूचना युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया.

झांसी में
झांसी में

झांसी: जनपद में बुधवार की देर रात उन्नाव गेट रेलवे क्रॉसिंग पर एक तेज रफ्तार कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार सीपरी बाजार थाना क्षेत्र नबूढ़ा गांव निवासी ओमकार सिंह (35), शिरोवन सिंह (32), देवांश , बिट्ठल और हरि किशन बुधवार की देर रात कार नंबर UP 32 LB 8679 से गुना से झांसी की ओर आ रहे थे. इसी दौरान रात में एक बजे के करीब उन्नाव गेट रेलवे क्रॉसिंग पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक बिजली के पोल से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी.

सीपरी बाजार थाना प्रभारी संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. इस हादसे में ओमकार और शिरोवन की मौके पर ही मौत हो गई थी. जबकि देवांश, बिट्ठल और हरि किशन गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. साथ ही मामले की जानकारी घायल और मृतकों के परिजनों को दी. साथ ही मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में भारतीय वायुसेना का ट्रेनी विमान दुर्घटनाग्रस्त, दोनों पायलट सुरक्षित

ABOUT THE AUTHOR

...view details