उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नवागंतुक डीएम का सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण, मचा हड़कंप

By

Published : Oct 26, 2021, 1:17 PM IST

झांसी के नवागंतुक डीएम रविन्द्र कुमार जिले का औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण करने से पहले ही जिला अस्पताल जा पहुंचे. डीएम के इस औचिक निरीक्षण से सिविल हॉस्पिटल में हड़कंप का माहौल बन गया.

झांसी डीएम का सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण.
झांसी डीएम का सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण.

झांसी:जिले का औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण करने से पहले ही नवागंतुक जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार अचानक ठीक 10 बजे के पहले जिला अस्पताल जा पहुंचे. डीएम के औचक निरीक्षण से सिविल हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया. डीएम ने खाली पड़े चिकित्सकों के चैम्बर में वैकल्पिक व्यवस्था के निर्देश दिए. साथ ही सभी को हिदायत दी कि मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए.

दरअसल, सुबह किसी ने यह अपेक्षा भी नहीं कि होगी कि नवागंतुक जिलाधिकारी औपचारिक रूप से चार्ज लिए बिना ही जिला अस्पताल का निरीक्षण करने जा पहुंचेंगे. मंगलवार को जब जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने जिला अस्पताल का रुख किया तो वहां अफरा-तफरी मच गई. डीएम ने ओपीडी से लेकर आकस्मिक विभाग तक सभी जगह निरीक्षण किया. उन्हें कई चिकित्सक अनुपस्थित मिले तो कुछ के चैंबर खाली पड़े मिले.

झांसी डीएम का सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण.

उन्होंने सभी को समय से आने व मरीजों को परेशानी न होने देने को आगाह किया. उसके बाद वह कलेक्ट्रेट का निरीक्षण करने जा पहुंचे. डीएम रविंद्र कुमार ने 10 बजे औपचारिक रूप से पदभार ग्रहण किया.

इसे भी पढ़ें-डीएम ने किया बड़वार झील का निरीक्षण, काम पूरा करने के दिए निर्देश

ABOUT THE AUTHOR

...view details