उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

13 माह के मासूम को कुएं के पास छोड़ मां ने दी जान, भाई ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jun 1, 2023, 9:47 PM IST

झांसी में एक महिला ने अपने मासूम बच्चे को कुएं के पास छोड़कर आत्महत्या कर ली. महिला के भाई ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

13 माह Etv Bharat
Etv B13 माह harat

झांसी :पति से चल रहे विवाद में एक महिला ने अपने 13 माह के बच्चे को कुएं के पास छोड़कर जान दे दी . घटना मंगलवार की है. महिला की हालत बिगड़ने पर उसे झांसी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मायके के लोगों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला के पति श्रीराम ने बताया कि उसका विवाह जयमाला से लगभग 8 वर्ष पहले हुआ था. जयमाला एमपी के टीकमगढ़ जिले के ग्राम रमपुरा की रहने वाली थी. वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खेत पर रहता था. सोमवार को वह पड़ोस के गांव में अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी में गया था. वहां पर रात में रुककर मंगलवार की सुबह 9 बजे वापस पहुंचा. इस दौरान पत्नी जयमाला अचेत अवस्था में थी. पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया. आसपास बच्चा भी नहीं दिख रहा था. ढूंढने पर बच्चा रोते हुए कुएं के पास मिला. घरवालों की मदद से पत्नी को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. यहां गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

सूचना पर पहुंचे रमपुरा निवासी महिला के भाई गौरीशंकर राजपूत ने बहन के पति और घरवालों पर कई गंभीर आरोप लगाए. कहा कि घटना की उनको कोई सूचना नहीं दी गई. बहन की ससुराल के गांव के व्यक्ति ने उनको सूचना दी थी कि उसकी बहन के साथ मारपीट हो रही है. बुधवार की रात 9 बजे बताया गया कि बहन की हालत ज्यादा खराब है. आरोपी आए दिन बहन के साथ मारपीट करते थे. तीन साल पहले भी इन लोगों ने उसको जमकर मारा था. इसकी शिकायत देहरी चौकी में की थी.

यह भी पढ़ें :9 मई को शादी, 19 को एक्सीडेंड और 29 को हो गई युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details