उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में भीषण सड़क हादसा, 4 की मौत 5 घायल

By

Published : May 17, 2021, 2:27 AM IST

झांसी में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, अन्य 5 लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

झांसी:जनपद के एरच थानाक्षेत्र में कुरैठा के पास रविवार रात एक कार और बाइक की जोरदार टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई. घटना में घायल हुए 5 लोगों को इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया, जहां से हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया.

जानकारी देते सीओ गरौठा अभिषेक राहुल.

बताया जा रहा है कि एक अल्टो कार झांसी जिले के एरच थाना क्षेत्र से होते हुए जनपद जालौन के कोटरा की ओर जा रही थी. कुरैठा के पास सामने से आ रही दो बाइकों से कार की जोरदार टक्कर हो गई. घटना में कार और बाइकों पर सवार 4 लोगों की मौत हो गई. वहीं, 5 घायलों में एक की हालत गंभीर होने पर उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है.

घटना में 3 वर्षीय कृष्णा, 60 वर्षीय घनाराम, 40 वर्षीय प्रेमचन्द्र और 28 वर्षीय धर्मेन्द्र की मौत हुई है. गुलाब, प्रदीप, संजीव, कल्पना और प्रदुम्न जख्मी हुए हैं. सीओ गरौठा अभिषेक राहुल ने बताया कि घटना में 4 लोगों की मौत हुई है. जख्मी लोगो को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.

इसे भी पढ़ें-अनियंत्रित कार ने ग्रामीणों को कुचला, 3 की मौत, 6 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details