उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: व्यापारी से लूट का खुलासा, मध्य प्रदेश के चार बदमाशों सहित छह गिरफ्तार

By

Published : Feb 8, 2021, 9:21 PM IST

यूपी के झांसी में पुलिस ने व्यापारी से लूट के मामले का खुलासा कर दिया है. खुलासा करते हुए मध्य प्रदेश के चार बदमाशों सहित छह को गिरफ्तार किया गया है.

व्यापारी से लूट का खुलासा
व्यापारी से लूट का खुलासा

झांसी:जिले के बबीना थाना क्षेत्र में पंद्रह दिन पहले व्यापारी से हुई लूट के मामले में पुलिस ने सोमवार को मध्य प्रदेश के चार बदमाशों सहित छह को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों का यह गैंग उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में गैंग बनाकर हाईवे पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.

बदमाश किए गए गिरफ्तार
पुलिस ने मध्य प्रदेश के दतिया के रहने वाले उमेश, सुधर सिंह अहिरवार, अनिल अहिरवार, ग्वालियर के रवि चौरसिया सहित ललितपुर जिले के विनोद पाल और झांसी के राजेन्द्र यादव को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 24 जनवरी को अमित शिवहरे और नीरज साहू नाम के व्यक्तियों से हुई लूट का लगभग 63 हजार रुपया और अन्य सामान भी बरामद हुआ है.
पुलिस ने किया खुलासा
इस बारे में एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि 24 जनवरी को दो व्यापारियों के साथ लूट की घटना हुई थी. घटना का खुलासा करते हुए अंतर्राज्यीय गैंग का खुलासा हुआ है, जिसमें छह लोग शामिल हैं. लूटे गए सामान का पचहत्तर प्रतिशत बरामद कर लिया गया है. घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो गाड़ी को भी बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details